Galaxy Note 10 Teaser Video : दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung इन दिनों अपने नए Galaxy Note 10 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह लॉन्च इवेंट 7 अगस्त को न्यूयॉर्क में आयोजित किया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लगातार टीज कर रही है। Samsung ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले एक टीजर वीडियो रिलीज किया है जिसमें इस स्मार्टफोन के फास्ट वायरलेस चार्जिंग को टीज किया है। इसके साथ ही सैमसंग की इंडोनेशिया ब्रांच ने अपकमिंग Galaxy स्मार्टफोन में दिया गया DeX मोड को टीज किया है।

Samsung Galaxy Note 10 Teaser Video

टीजर वीडियो में कंपनी ने DeX मोड को टीज करते हुए दिखाया है कि ड्यूल मोड में Galaxy Note 10 स्मार्टफोन को बड़े मॉनिटर पर कनेक्ट कर सकते हैं। इसका यूज कंप्यूटर की तरह किया जा सकता है। इसके लिए फोन को HDMI एडेप्टर के जरिए कनेक्ट किया जा सकेगा। वही इसके साथ आने वाले स्टायलस (S Pen) से यूजर्स हैंडराइटिंग एक्सपीरियंस भी ले सकते हैं।

20W Wireless Fast Charging Rumored

टिपस्टर Roland Quandt के मुताबिक कंपनी का अपकमिंग Galaxy Note 10 स्मार्टफोन 20W फास्ट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। कंपनी का लेटेस्ट वायरलेस चार्जर कॉइल मॉडल नंबर EP-N5200 के साथ FCC लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था। (via GSMArena).

Galaxy Note 10 Specifications (Expected)

बता दें कि Galaxy S10 5G में दो 3D ToF कैमरा सेंसर दिए गए हैं, जिनमें से एक रियर और एक फ्रंट में दिया गया है। Galaxy Note 10 स्मार्टफोन के रेंडर्स के इस बात के संकेत मिले हैं कि इस स्मार्टफोन में कंपनी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है। इसके साथ ही Note 10+ में कंपनी 3D ToF कैमरा सेंसर दे सकती है। इस स्मार्टफोन्स के जुड़े रूमर्स की माने तो कंपनी  Galaxy Note 10 के तीन मॉडल लॉन्च कर सकती है। पहले कई रिपोर्ट में दो मॉडल पेश किए जाने की खबर थी।

लीक रिपोर्टस की माने तो, Galaxy Note 10 स्मार्टफोन 6.4-inch की डायनामिक AMOLED डिस्प्ले और 128GB की बेस स्टोरेज के साथ आ सकता है और इसमें 4,170mAh की बैटरी शामिल होगी। इसके अलावा इसके Note 10 Pro मॉडल में 6.8-inch डायनामिक AMOLED डिस्प्ले होगी और यह मॉडल भी 4,170 mAh बैटरी के साथ आएगा। Note 10 Pro में 256GB की बेस स्टोरेज होगी और यह 1TB स्टोरेज तक के ऑप्शन के साथ आएगा। Note 10+ के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।