Gionee पिछले साल वित्तीय अनियमित्ताओं के चलते बैंकरप्ट हो गई थी। अब कंपनी ने एक बार फिर मार्केट में दो स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने होम मार्केट चीन में Gionee M11 और Gionee M11s लॉन्च करने का ऐलान किया है। दोनों Gionee M11 और Gionee M11s स्मार्टफोन का डिजाइन एक जैसा है, जिन्हें कंपनी ने दो कलर ऑप्शन के साथ पेश करेगी।

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Gionee ने इन दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन में कंपनी सेल्फी कैमरा के लिए डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच दी है। इसके साथ ही फोन में रियल ड्यूल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। Gionee M11 और Gionee M11s स्मार्टफोन में कंपनी ने लाल रंग का पावर बटन दिया है। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज एक जैसी होगी।

जानकारी के मुताबिक Gionee M11 और Gionee M11s में 6GB की RAM और 128GB की स्टोरेज होगी। हालांकि फिलहला ये जानकारी शेयर नहीं की गई है कि इसमें कौन-सा चिपसेट होगा। ये दोनों स्मार्टफोन 4000mAh बैटरी के साथ आएगा। हालांकि TENAA की वेबसाइट में दोनों स्मार्टफोन 20190620G और 20190619G मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किए गए थे।

TENAA लिस्टिंग के दौरान दोनों स्मार्टफोन में 6.217-इंच की डिस्प्ले होगी। इसके साथ ही दोनों स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल रियल कैमरा और रियर माउंट फिंगरफ्रिंट सेंसर है। कैमरा सेंसर के साथ इसमें LED फ्लैश होगा। बैक पैनल ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ आएगा।

कंपनी की ओर से जारी ऑफिशियल प्रोमो में Gionee M11/M11s में13MP का फ्रंट कैमरा होगा और कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें16MP का प्राइमेरी कैमरा सेंसर और सेकेंडरी कैमरा सेंसर 5MP का होगा। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने अपने ऑफिशियल Gionee के ऑफिशियल WeChat अकाउंट से इसकी जानकारी शेयर की है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल अपने Weibo के अकाउंट और ऑफिशियल वेबसाइट पर नए स्मार्टफोन्स को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है।