Gionee F8 Neo Price in india: Gionee ने इंडियन मार्केट में नया बजट स्मार्टफोन Gionee F8 Neo लॉन्च किया है. 6 हजार रुपये से कम दाम वाले इस एंट्री-लेवल स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3000 mAh बैटरी जैसी खूबियां हैं. Gionee F8 Neo की मार्केट में सीधी टक्कर Galaxy M01 Core स्मार्टफोन से होगी.

Gionee F8 Neo Price, availability (कीमत और उपलब्धता)
Gionee F8 Neo की कीमत 5,499 रुपये है. इस सस्ते स्मार्टफोन को ब्लू, ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में बाजार में उतारा गया है. जियोनी के इस नए फोन को देश भर में रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

Gionee F8 Neo specifications (Gionee F8 Neo की खूबियां)
Gionee F8 Neo में 5.45 इंच LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो आई कम्फर्ट फीचर के साथ आता है. फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम है.

कैमरे की बात करें, तो फोन में पीछे की तरफ 8 मेगापिक्सल का सिर्फ एक कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. Gionee F8 Neo स्मार्टफोन में 3000 mAh की बैटरी है, जो 10 वाट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

फोन में 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है.