Gionee ने कुछ दिनों पहले ही एक नया फ्लिप फोन लॉन्च किया था, अब कंपनी ने एक और फीचर फोन Gionee L6+ को लॉन्च किया है। कंपनी के फ्लिप फोन का मॉडल Gionee A326 है, जो कि पुराने समय के क्लासिक फोन्स की याद दिलाता है। बता दें कि, Gionee के फ्लिप फोन चीन में काफी लोकप्रिय हैं। फ्लिप फोन के शानदार डिजाइन के कारण चीन में फ्लिप फोन का मार्केट अभी बना हुआ है।

कंपनी का लेटेस्ट फीचर फोन Gionee L6+ शानदार बैटरी लाइफ के साथ आता है। फिलहाल इस फोन की सभी स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं आई हैं। हालांकि फोन में ड्यूल सिम कार्ड लगते और जिन्हें एक साथ चलाया जा सकते है। Gionee का मानना है कि ये फोन स्टूडेंट, पैरेंट्स और बिजनेस करने वालों को ध्यान में रख कर बनाया गया है। इसके साथ ही यह फोन वरिष्ठों नागरिकों के लिए भी अच्छा विकल्प है। फोन का सिंपल डिजाइन और यूज करने में आसानी इसकी खासियत है।

बता दें, Gionee ने बैंकरप्ट होने के बाद इस साल अगस्त महीने में अपना ऑप्रेशन फिर से शुरू किया था। कंपनी ने इस साल नए सलोगन “gold quality and the world” के साथ नई शुरूआत की है। Gionee ने इस साल सितंबर में पहला स्मार्टफोन K3 को लॉन्च किया था। इस फोन में कंपनी ने 6.2-इंच की डिस्प्ले दी है। इसके साथ ही इसमें MediaTek Helio P23 SoC के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है। चीन में इसकी कीमत 799 RMB करीब 8,000 रुपये है।

इसके बाद कंपनी ने अपना फ्लिप फोन मार्केट में लॉन्च किया है। Gionee A326 फीचर फोन में हालांकि कंपनी ने कोई स्पेशल फीचर न दिए हों लेकिन इसका क्लैमशैल डिजाइन Samsung के W सीरीज के फीचर फोन को कड़ी टक्कर देता  है।