Google अक्सर समाज में अपना योगदान देने वाले लोगों को Doodle के जरिए याद करता रहता है। Google ने आज अपने डूडल को Dr Herbert David Kleber को समर्पित किया है, जो एक मशहूर अमेरिकी मनोचिकित्सक थे। Dr Herbert David Kleber को अमेरिका के सबसे बेहतरीन मनोचिकित्सकों में से एक माना जाता है। Dr Herbert ने अपने जिदंगी के दौरान लोगों को नशे की लत से छुटकारा दिलाने की दिशा में काफी काम किया। गूगल ने आज अपने डूडल को Dr Herbert के  सम्मान और उनके प्रतिष्ठित नेशनल अकेडमी ऑफ मेडिसिन के लिए चुने जाने की 23वीं वर्षगांठ पर मनाया है। Dr Herbert David Kleber का जन्म 19 जून 1934 को Pennsylvania के  Pittsburgh शहर में हुआ था।
उन्होंने Dartmouth  कॉलेज में एडमिशन लिया जहां उन्होंने अपनी प्री मेडिकल की स्टडी की और साइकोलॉजी के प्रति अपनी दिलचस्पी को दिखाया। उन्होंने अपनी सर्विस Lexington में कैदियों के हॉस्पिटल में दी। जहां उन्होंने कैदियों को नशे की लत से बाहर निकालने में काफी मदद की।

वह कैदियों के इलाज के वक्त यह भी देखते थे कि आखिर किसी शख्स को नशे की लत क्यो लग जाती है। उन्होंने अपनी जीवनकाल में कई पुस्तकें भी लिखी। गूगल ने अपना जो डूडल तैयार किया है उसमें Dr Herbert किसी मरीज को सुनते हुए दिखाई दे रहा हैं। इस दौरान वह नोटबुक में कुछ लिखते हुए भी दिख रहा है।

इस डूडल पर क्लिक करते ही आपको Dr Herbert से संबंधित काफी जानकारी इंटरनेट पर मिल जाएगी। समाज के प्रति योगदान के लिए उन्हें कई बार अमेरिकी सरकार ने सम्मानित भी किया। 84 साल की उम्र में उनका निधन 2018 में 5 अक्टूबर को हो गया था।