Google Pixel 4 फोन के लॉन्च से पहले कई सारी डिटेल्स सामने आ चुके हैं। अब नई जानकारी अपकमिंग Google Pixel 4 स्मार्टफोन के कैमरे के फीचर्स से जुड़ी जानकारी सामने आई है। गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन में Google Camera ऐप के साथ आ सकते है। रिपोर्टस के मुताबिक, Google अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में कुछ नए फीचर जैसे ऑडियो जूम, लाइव HDR शामिल करने की योजना बना रहा है। इसके साथ ही इसमें पहले से इंप्रूवड वाइड एंगल सेल्फी और नाइट साइट में भी कई इंप्रूमेंट किए जा सकते हैं।

Google Pixel 4 Camera features

Google Pixel 4 फोन में Google Camera 6.3 दिया जा सकता है। XDA Developers की रिपोर्ट के मुताबिक,  गूगल ने इन फीचर्स को फीचर्स “experimental2019” में मार्क किया था। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इन फीचर्स को कंपनी 2019 Google Pixel लाइनअप स्मार्टफोन्स में दे सकती है। जैसा  कि हमें मालूम है कि कंपनी ने इन फीचर्स को Google Pixel 3a में नहीं दिया था, जिससे इन बातों को बल मिलता है कि ये सभी फीचर Pixel 4 में दिए जा सकते हैं।

Audio Zoom फीचर की बात करें तो यह नया फीचर नहीं है। इससे पहले हम ये सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy Note 10 में देख चुके हैं। बता दें कि इस फीचर्स में जून-इन और जूम आउट के दौरान ऑडियो फोकस के लिए माइक्रोफोन अडजेस्ट होता है। दूसरा फीचर जो कि Google Pixel 4 में दिया जा सकता है वह लाइव HDR है। ये फीचर “HDRNet” एल्गोरिदम पर बेस्ड होगा जिसे  Google ने MIT के साथ मिलकर तैयार किया है। ये फीचर बहुत कम समय (20 माइक्रो सेकेंड) में इमेज के कॉन्ट्रास्ट, टोन और ब्राइटनेस को ऑटोमेटिक्ली रिटच कर देता है।

Google अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में वाइड एंगल सेल्फी के लिए “Mesh Warp” फीचर दे सकता है। जो कि बेहतर क्वालिटी की वाइड एंगल इमेज क्लिक करता है। ये फीचर वाइड एंगल सेल्फी के दौरान डिस्क्रॉक्शन को करेक्ट करता है। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Google Pixel 4 के फ्रंट में सिंगल कैमरा सेटअप होगा। इस लिए इसमें वाइड एंगल सेल्फी के लिए “Mesh Warp” फीचर दिया जा सकता है।