Google Pixel 4 और Pixel 4 XL के लॉन्च होने में अब दो हफ्ते ही बचे हैं। हालांकि पिछले काफी समय से स्मार्टफोन के मल्टीपल लीक्स सामने आ रहे थे। हालांकि अब इसका एक ऑफिशियल लुकिंग प्रेस लेंडर सामने आया है। यह नया रेंडर Evan Blass के जरिए सामने आया है जिससे इस फोर्थ जनरेशन पिक्सल स्मार्टफोन का बेस्ट लुक मिलता है। इस रेंडर से कंफर्म होता है कि Pixel 4  में थिनर बेजल्स तीन साइड पर होंगे। इसका टॉप बेजल्स कुछ बड़ा होगा। इसमें प्रोजेक्ट सोली रडार होगा जो मोशन सेंस जेस्चर रिक्गनाइजेशन सिस्टम के लिए होगा।
इसके अलावा इसके टॉप में ईयरपीस होगा, साथ ही सेल्फी कैमरा और फेशियल रिक्गनाइजेशन का फीचर भी होगा। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर और इन-डिस्प्ले होने का कोई हिंट अभी तक नहीं मिला है। रेंडर से इस बात का भी पता चलता है कि यह डिवाइस न्यू वॉलपेपर के साथ होगा जो ‘P’ लेटर के साथ आएगा और इसमें 4 नंबर पांच अलग कलर में आएगा।

डिवाइस का बैक फ्रंट से ज्यादा दिलचस्प होगा। इसमें स्कॉयर कैमरा मॉड्यूल बैक में होगा। आपको बता दें कि iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस के बैक में ‘G’ लोगो भी होगा जो मैटे बैक फिनिश के साथ आएगा। रेंडर से इस बात की भी जानकारी मिलती है कि इस डिवाइस में पावर और वॉल्यूम रॉकर राइड साइड पर होंगे।

इसमें सिम ट्रे बॉटम साइड पर होंगे। इससे पहले कंपनी ने Pixel 3 XL में भी सिम ट्रे का सेम सेटअप दिया था।  Pixel 4 और Pixel 4 XL का ऑफिशियल इवेंट न्यूयॉर्क में 15 अक्टूबर को होगा। यह डिवाइस 90Hz display, 6GB of RAM और 64GB/128GB storage ऑप्शंस के साथ आ सकता है। फोन एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ द बॉक्स आएगा।