GoPro ने भारत में दो कैमरा लॉन्च किए हैं। लेटेस्ट GoPro Hero 8 Black और मैक्स एक्शन कैमरा क्रमश: 36,500 रुपये और 47,000 रुपये में आते हैं। ये दोनों कैमरा GoPro.com पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। कंपनी Hero 8 Black की  शिपिंग 15 अक्टूबर से शुरू करेगी। ग्लोबली यह रिटेलर पार्टनर पर 20 अक्टूबर से अवेलेबल हो जाएगा। वहीं GoPro Max की शिपमेंट 24 अक्टूबर से शुरू होगी। ऑफलाइन रिटेलर पर यह डिवाइस ग्लोबली 24 अक्टूबर से अवेलेबल हो जाएगा। कंपनी ने इसके अलावा तीन मॉड्यूलर एड ऑन्स की घोषणा भी की है। ‘Media Mod’, ‘Display Mod’ और ‘Light Mod’ की कीमत क्रमश: $79.99, $79.99 और $49.99 है। ये भारत में दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।
Hero 8 Black ‘HyperSmooth’ 2.0 video स्टैबलाइजेशन के साथ आता है। ये चार डिजिटल लैंस के साथ आता है जो आसानी से फील्ड ऑफ व्यू, इंप्रूव्ड ऑडियो, फ्रेमलैस डिजाइन और फोल्डिंग माउंटिग फीचर के साथ आता है। GoPro Max 16 फीट की वाटरप्रूफिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

इस डिवाइस के फीचर की बात की जाएं तो इसमें कलर डिस्प्ले दी गी है। इसके साथ ही GoPro Hero 8 Black भी TimeWarp और HyperSmooth टेक्नोलॉजी के साथ आता है। GoPro Max action camera में जीपीएश भी इन-बिल्ट है। आपको बता दें कि आज से 15 साल पहले GoPro कैमरा को लॉन्च किया गया था। यह भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर डिवाइस है।

कंपनी ने इससे पहले गो प्रो फ्यूजन को भी पेश किया था। यह एक स्पेरिकल (गोलाकार) कैमरा है जो कि 360-डिग्री फोटो और वीडियो को 5.2k रेजोल्यूशन में कैप्चर करने में सक्षम है। फ्यूजन गोप्रो फैमली का नया मेंबर है। इस कैमरे को वर्चुअल रियलटी कंटेंट कैप्चर करने के साथ ही नॉन-वीआर वीडियो और स्टैंडर्ड स्टील फोटो ले सकता है।