केबल TV और इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर  Hathway ने न्यू ‘Lifelong Binge’ प्लान को अपने ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स के लिए चुनिंदा सर्किल्स में पेश किया है। कंपनी इस प्लान के तहत मात्र 399 रुपये प्रति महीने में 50 Mbps कनेक्शन ऑफर कर रही है। आपको याद दिला दें कि कंपनी पहले ही यूजर्स को 349 रुपये का अनलिमिटेड डाटा ब्रॉडबैंड प्लान दे रही है जिसमें 50 Mbps की स्पीड ऑफर की जा रही है। हैदराबाद सर्किल में इस प्लान पर 100 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस प्लान को सिर्फ हैदराबाद सर्किल के लिए ही पेश किया गया था। Hathway ने मई में 449 रुपये वाले प्लान “Life Set Hai” को हैदराबाद में लॉन्च किया था।
TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक Hathway ने इस बार “Lifelong Binge” ऑफर में थोड़ा बदलाव किया है। अब यह प्लान 399 रुपये में दिया जा रहा है और और इसमें 50 Mbps की सेम स्पीड ऑफर की जा रही है।

सर्विस प्रोवाइडर ने एक बयान में यह भी कहा है कि इस ऑफर के लिए सब्सक्राइबर्स को वन टाइम नॉन रिफंडेबल रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। इसमें कस्टमर को पहले वन टाइम चार्ज के तौर पर 1,999 रुपये देने होंगे। इसके बाद वह “Lifelong Binge” ऑफर को सब्सक्राइब कर सकता है। इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि Hathway ने “Lifelong Binge” ऑफर के तहत नो FUP स्कीम को दूसरे रीजन के लिए भी बढ़ा दिया है।

इससे पहले कंपनी बिना FUP के इस ब्रॉडबैंड प्लान को सिर्फ हैदराबाद में पेश कर रही थी। इससे पहले हैथवे ने पिछले हफ्ते 699 रुपये प्रति महीने वाला प्लान लॉन्च किया था। कंपनी इसके जरिए रिलायंस जियो के 700 रुपये वाले JioFiber सर्विस को चुनौती देना चाहती है।