इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (ISP) Hathway Broadband ने अपने ग्राहकों के लिए नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। बता दें कि हाल ही में Relaince Jio ने अपने JioFiber सर्विस के कर्मशियल लॉन्च की घोषणा की है। Reliance Jio अपनी JioFiber सर्विस में शामिल सभी प्लान को 5 सितंबर 2019 को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने बताया है कि JioFiber के प्लान बेहद सस्ते होंगे और इसी कंपिटीशन से मिलने वाले दबाव को अभी से कम करने के लिए Hathway ने भी सस्ता प्लान लॉन्च किया है।

Hathway 100Mbps Broadband plan details

TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक, Hathway Broadband ने इस प्लान की कीमत 699 रुपये प्रति माह रखी है। यह प्लान Reliance JioFiber के शुरुआती 700 रुपये वाले प्लान के बराबर कीमत का प्लान है। Hathway ने अपने इस प्लान का नाम Hathway 100Mbps Broadband Plan रखा है। जैसा की नाम से पता चलता है, यह प्लान 100Mbps की स्पीड के साथ आता है। रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया है कि Hathway ने अपने मौजूदा 1,499 रुपये प्लान की स्पीड को बढ़ा कर 150Mbps कर दिया है।

कंपनी का कहना है कि Hathway 100Mbps Broadband plan फिलहाल कुछ चुनिंदा शहरों में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस प्लान की सफलता के हिसाब से इसे आगे जाकर अन्य शहरों में लॉन्च किया जाएगा। ISP इस प्लान में 100Mbps स्पीड और FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) के साथ 1TB डाटा दे रहा है। इस डाटा के खत्म होने के बाद स्पीड घट कर 3Mbps हो जाएगी और यूजर इस स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा डाउनलोड कर सकता है।

बता दें कि इस प्लान के अलावा Hathway अन्य प्लान भी चला रहा है। इनमें सबसे बेसिक प्लान 399 रुपये का है, जिसमें 50Mbps की स्पीड मिलती है। खबर है कि कंपनी ने अपने कई हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत में कटौती भी की है। यह हाई-स्पीड प्लान 100Mbps, 150Mbps और 200Mbps की स्पीड देती है। ये सभी प्लान Hathway Playbox Service के साथ आते हैं। आखिर में आपको यह भी बता दें कि इन सभी प्लान  की कीमत में टैक्स और इंस्टॉलेशन चार्ज शामिल नहीं है।