Amazon और Honor मिल कर Amazon India पर Honor Friend Ship Days माना रहे हैं। इस सेल में ग्राहकों के पास Honor के कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका है। सेल अमेजन इंडिया पर कल यानी 25 जुलाई से शुरू हो चुकी है और 29 जुलाई तक चलेगी। हमने आपको कल बताया था कि इस सेल में Honor Play और Honor View20 पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अब Amazon India ने इस सेल में एक अन्य स्मार्टफोन भी जोड़ दिया है। ग्राहक इस सेल के दौरान अब Honor 10 Lite पर भी डिस्काउंट पा सकते हैं।

सेल के दौरान Honor Friend Ship Days सेल के दौरान Honor 10 lite को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचा जा रहा है। इतना ही नहीं ग्राहकों के पास इन पांच दिनों की सेल में बैंक ऑफर्स के जरिए इस स्मार्टफोन को इससे भी कम कीमत में खरीदने का मौका है। आइए जानते हैं इस सेल में मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में।

Honor 10 Lite Price and Offers

Honor ने 10 Lite स्मार्टफोन को 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था और इस सेल के दौरान यह स्मार्टफोन 9,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। यह कीमत इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की है। इसके अलावा ग्राहक इसका 4GB रैम और 64GB वेरिएंट 11,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस वेरिएंट को कंपनी ने 13,999 रुपये में लॉन्च किया था।

इस स्मार्टफोन के साथ Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को No cost EMI ऑप्शन भी दिया जा है। इसके अलावा Axis bank डेबिट कार्ड होल्डर्स डेबिट कार्ड के द्वारा EMI करवाने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट पा सकते हैं और इसी प्रकार Axis Bank क्रेडिट कार्ड के द्वारा EMI करवाने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। HSBC कैशबैक कार्ड द्वारा पेमेंट करने पर भी 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है।

Specifications and Features

स्मार्टफोन में 6.21-inch full HD+ dewdrop डिस्प्ले है जिसकी पिक्सल डेंसिटी 415ppi है। स्मार्टफोन का रिजॉल्यूशन (1080×2340 pixels) है। फोन में 3,400mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 13मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 2मेगापिक्सल का है। फोन के फ्रंंट में 24मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन में octa-core HiSilicon Kirin 710 chipset है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.2GHz है।

स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन AI बैक्ड कैमरा के साथ आता है। फोन में ग्लास जैसा 3D रियर पैनल है। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सिक्योरिटी है।