नई दिल्ली| देश में सेल्फी प्रेमियों को नए आयाम देने के लिए लिए चीन की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी हुआवेई ने बुधवार को क्वाड कैमरा सेटअप और ग्लास बॉडी के साथ ऑनर 9 लाइट स्मार्टफोन उतारा. इस स्मार्टफोन के 32 जीबी संस्करण की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि 64 जीबी संस्करण की कीमत 14,999 रुपये है. Also Read - चीनी कंपनी Huawei को चुकानी पड़ रही भारत और अमेरिका से तनाव की कीमत, अब क्या करेगा ड्रैगन?

Also Read - 5जी परीक्षण: हुआवै ने अवसर देने के लिए भारत का जताया आभार, कहा- मोदी सरकार पर भरोसा

ऑनर 9 लाइट 21 जनवरी से फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल के माध्यम से तीन रंगों में उपलब्ध होगा, जिसमें सफायर ब्लू, ग्लेशियर ग्रे और मिडनाइट ब्लैक रंग शामिल हैं. ऑनर इंडिया के उपभोक्ता व्यापार समूह के उपाध्यक्ष (बिक्री) पी. संजीव ने बताया, ऑनर 9 लाइट एक ऑल राउंडर पैकेज साबित होगा. Also Read - Huawei Band 4 Pro फिटनेस बेंड शानदार खूबियों के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

हम इस स्मार्टफोन को भारत स्थित हमारे शोध और विकास केंद्र में विकसित किए गए नवीनतम ईएमयूआई 8.0 के साथ पेश कर खुश हैं. इसमें 18:9 एसपैक्ट रेशियो के साथ 5.65 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है और यह नवीनतम ईएमयूआई 8.0 के साथ एंड्रायड 8.0 ऑरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.

कब डिलीवर हुआ और कब पढ़ा गया आपका Whatsapp मैसेज, ऐसे लगाएं पता

कब डिलीवर हुआ और कब पढ़ा गया आपका Whatsapp मैसेज, ऐसे लगाएं पता

इस डिवाइस में दो कैमरे आगे और दो कैमरे पीछे लगे हैं, जो 13 मेगापिक्सल के हैं और फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस (पीडीएएफ) प्रणाली से लैस हैं. इस डिवाइस में दोनों तरफ 2.5 डी ग्लास यूनीवॉडी है. ऑनर 9 लाइट में किरिन 659 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जिसमें नवीनतम 16 नैनोमीटर प्रोसेस है.

इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी लगी है, जो 86 घंटों का ऑफलाइन म्यूजिक और 13 घंटों की ऑफलाइन वीडियो वॉचिंग सुविधा देती है.