हुवावे के सब-ब्रांड ऑनर ने इस साल के शुरुआत में भारत में Honor Band 5 लॉन्च किया था। कंपनी ने इस फिटबेंड के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट लॉन्च किया है। इस अपडेट  के बाद यूजर्स Honor Band 5  के जरिए ही अपने स्मार्टफोन के म्यूजिक प्लेयर को कंट्रोल कर पाएंगे । इसके साथ ही यूजर्स को SpO2 मॉनीटरिंग का फीचर भी यूजर्स को मिलता है। यह अपग्रेड Huawei Health App (version 10.01.011) और Honor Band 5 firmware (1.1.0.93) के जरिए मिलेगा।

Honor Band 5 का म्यूजिक अपग्रेड फीचर फिलहाल Google Play Music, Spotify, YouTube, Shazam, VLC for Android, Tube Go, Blackplayer, Pulsar, और Huawei Music एप को सपोर्ट करता है। यह अपडेट Android 5.0 या उससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करने वाले एंड्रॉएड स्मार्टफोन पर रन करता है।

Honor Band 5 price in India

इस बैंड को कंपनी ने भारत में 2599 रुपये कीमत में (Honor Band 5 Price In India) लॉन्च किया है। कंपनी इसे चीन में पहले ही दो वेरिएंट – रेगूलर और NFC सपोर्ट के साथ लॉन्च किया था। लेकिन कंपनी ने भारत में फिलहाल इसका रेगूलर वेरिएंट ही लॉन्च किया है। भारत में यह बैंड Navy Blue, Black और Coral Pink कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

Specifications and Features

इस फिटनेस ट्रैकर की मुख्य फीचर फुल कलर डिस्प्ले, स्टाइलिश वॉच फेस, स्विम स्ट्रोक्स रिकॉग्नाइनेजशन और स्मार्ट स्लीप ट्रेकिंग जैसे फीचर दिखाए गए हैं। ये फिटनेस बेंड ब्लैक, ब्लू और लाइट पिंक कलर ऑप्शन में आता है। इस फिटनेस बेंड में 0.95-इंच की AMOLED कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले दी है जिसकी रेज्यूलेशन 282 पिक्सल और 2.5D कर्वड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है।

इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि ये फिटनेस बेंड सिंगल चार्ज में 14 दिनों की बैटरी लाइफ देता है। इसके साथ ही इसमें कॉन्टिनुएस हार्ट रेट-मॉनिटर, इंटेलिजेंस स्लीप मॉनीटर, दस डिफरेंट स्पोर्टस मोड जिसमें इंक्लूडिंग रनिंग, साइक्लिंग, स्वीमिंग और दूसरी एक्टिविटी शामिल हैं।