Huawei के सब ब्रांड Honor ने अपने घरेलू मार्केट चीन में Honor Band 5i के साथ Honor 20 Lite स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। Honor Band 5i में 0.96-inch कलर्ड टचस्क्रीन TFT display है जिसका रिजॉल्यूशन 160×80 pixels का है। इसमें आपको कैपेसिटिव होम बटन भी मिल रहा है। कंपनी ने इसमें 91mAh बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी लगभग एक हफ्ते तक चल जाती है। बैंड को फुल चार्ज होने में डेढ़ घंटे का समय लगता है।
GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक यह बैंड Bluetooth v4.2 support और 5ATM वॉटर रेसिस्टेंस सर्टिफिकेशन के साथ आता है। बैंड में सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ 9 स्पोर्ट मोड हैं। इसका वजन लगभग 24 ग्राम है। यह फिटनेस वियरेबल USB plug-in के साथ आती है।

इसमें हार्ट रेट मॉनिटर के साथ स्लीप ट्रैकिंग का भी फीचर आपको मिलता है। यह बैंड 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट है। हालांकि इस बैंड को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है कि इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा। Honor Band 5i को चीन में CNY 159 की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 1,600 रुपये होती है।

इसे Meteorite Black, Coral Powder और Olive Green कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। यह बैंड पहले से ही प्री-ऑर्डर पर उपलब्ध है। इसे 1 नवंबर से चीन में Vmall के जरिए खरीदा जा सकेगा। Honor Band 5i की बड़ी यूएसपी इसमें दिया गया USB port है। आप इसे Android 4.4 या इससे ऊपर और iOS 9.0 या इससे ऊपर के डिवाइसों में ऑपरेट कर सकते हैं।