Huawei की एनुअल डेवलपर कॉन्फ्रेंस HDC 2019 चीन में इस हफ्ते शुरू होगी। इस कॉन्फ्रेंस में कंपनी कुछ बड़ी घोषणाएं कर सकती है। कंपनी इस दौरान अपने कुछ सब ब्रांड को भी पेश कर सकती है। Honor Smart Screen जो बेसिकली एक स्मार्ट टीवी है जिसे 10 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। टीवी के लॉन्च डेट नजदीक आते आते इसकी और स्पेसिफिकेशंस के बारे में पता चल सकता है। GIZMOCHINA की रिपोर्ट के मुताबिक अब टीवी के लॉन्च होने से पहले एक इमेज लीक हुई है, जिसमें टीवी का बॉटम हाफ दिखाई दे रहा है। ऐसी खबरें हैं कि यह टीवी Honor Smart Screen हो सकता है।
कंपनी का यह टीवी हुवावे के खुद के ऑपरेटिंग सिस्टम HongMeng के साथ आ सकता है, जिसे कंपनी ने खुद तैयार किया है। इस बात की पहली पुष्टि हो गई है कि कंपनी का Honor Smart Screen डिवाइस पहला प्रॉडक्ट होगा जिसे HongMeng OS के साथ लॉन्च किया जाएगा।

लीक्ड इमेज के लेफ्ट साइड पर आप कई लिस्टिड फंक्शन को देख सकते हैं, जिसमें डिस्प्ले सेटिंग, साउंड सेटिंग, कनेक्टिड डिवाइस, अकाउंट मैनेजमेंट, अबाउट सेक्शन जैसी चीजें देखी जा सकती हैं। इसके अलावा राइट साइड पर एक सेक्शन है जहां सॉफ्टवेयर अपडेट चेकिंग दिखाई दे रहा है। कुछ यूजर्स जिन्होंने इस टीवी के इंटरफेस को पहले ही यूज किया है उनके मुताबिक अपकमिंग ऑनर प्रॉडक्ट में AI कैमरा फीचर्स है, जो काफी बेहतरीन है। 

Honor के प्रेसिडेंट George Zhao पहले ही कंफर्म कर चुके हैं कि Honor’s न्यू स्मार्ट स्क्रीन Honghu 818 chipset के साथ आएगा। टीवी में पॉप अप कैमरा आ सकता है, जो पिक्चर खींचने के साथ वीडियो कॉल में भी मदद करेगा। सिक्योरिटी के लिए फोन में फेशियल रिक्गनाइजेशन जैसा फीचर भी हो सकता है। कंपनी 55-inch में अपने पहले टीवी को पेश कर सकती है। हालांकि इसके प्राइस के बारे में अभी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है। इस टीवी की कॉस्ट थोड़ी अधिक हो सकती है।