Realme X2 Pro कुछ दिनों पहले ही भारत में लॉन्च हुआ है। यह चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। Realme X2 Pro फिलहाल बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं हुआ है। इस फोन की सेल के लिए कंपनी ने स्पेशल इन्वाइट बेस सिस्टम पेश किया है। यानी यूजर्स को इस फोन को खरीदने से पहले इंवाइट के लिए रिक्वेस्ट करना होगा। जिसके बाद यूजर्स को कंपनी की ओर से Realme X2 Pro को खरीदने के लिए R-Pass दिए जाएंगे।

ऐसे में Realme X2 Pro स्मार्टफोन को खरीदने की इच्छा रखने वाले बॉयर्स के लिए इस फोन के लिए R-Pass होना जरूरी है। R-Pass की जरूरत इस फोन के पहली सेल के लिए होगी। रियलमी की हॉट सेल के दौरान यूजर्स को R-Pass की जरूरत होती है। Realme के फैन्स के पास Realme X2 pro स्मार्टफोन के अर्ली एक्सेस सेल के लिए बॉयर्स के पास R-Pass होना जरूरी है। Realme X2 Pro की पहली सेल 26 नवंबर को Flipkart और Realme India की वेबसाइट पर शुरू होगी। यहां हम आपको बता रहें कि आप Realme X2 Pro स्मार्टफोन R-Pass कैसे ले सकते हैं।

How to get R-Pass for Realme X2 Pro Early Access sale

Step 1. Realme X2 Pro स्मार्टफोन की अर्ली एक्सेस सेल (Early Access sale) Flipkart और रियलमी की वेबसाइट पर 26 नवंबर को शुरू होगा। इस सेल में वहीं रियलमी फैन्स हिस्सा ले पाएंगे जिनके पास R-Pass होगा। ये पास रिलयमी बॉयर्स को कैसे मिलेगा इसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं।

Step 2. रियलमी फैन्स के लिए Realme X2 Pro स्मार्टफोन को खरीदने के मिला R-Pass 26 नवंबर से 27 नवंबर दोपहर 12 बजे तक वैलिड रहेगा। यानी Realme फैन्स के पास Realme X2 Pro को खरीदने के लिए 36 घंटे होंगे। Realme R-Pass के इंवाइट के लिए यूजर्स को इस पेज पर जाना होगा।

Step 3. Flipkart यूजर्स मोबाइल ऐप से R-Pass कलेक्ट कर सकते हैं। अगर आप Realme X2 Pro स्मार्टफोन के लिए R-Pass खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए यूजर्स को Google Play Store से Flipkart एप इंस्टॉल करनी होगी।

Step 4. Early Access Sale इंवाइट पेज के लिए बॉयर्स को यहां दिए लिंक पर क्लिक करना होगा। इस पेज पर बॉयर्स को Realme X2 Pro की पहली सेल के लिए R-Pass के लिए रजिस्टर करना होगा।

Flipkart सभी इंटरेस्टेड बॉयर्स को 26 नंवबर को सेल शुरू होने पर नोटिफिकेशंस भी सेंट करेगा।