HTC बीते कई समय से नया स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है। ताइवान बेस्ड कंपनी HTC ने अब चुपके से एक नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को HTC Desire 19s के नाम से लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया अफॉर्डेबल स्मार्टफोन (HTC Desire 19s Price) है। यहां हम आपको एचटीसी के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स (HTC Desire 19s Specifications) बता रहे हैं।

HTC Desire 19s Pricing, availability

HTC Desire 19s को कंपनी ने ताइवान में  में लॉन्च किया है। एचटीसी का ये स्मार्टफोन दूसरे मार्केट में कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। कंपनी ने ताइवान में इस स्मार्टफोन को 5,990 TWD$ (करीब 14,200 रुपये) में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट फ्री ब्लू और याशी ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

HTC Desire 19s specifications

HTC Desire 19s फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो (HTC Desire 19s specifications) इसमें कुछ भी स्पेशल नहीं दिखाई देता है। इस फोन में कंपनी ने 6.2-inch HD+ डिस्प्ले दी है जिसका रेज्यूलेशन (1520×720 pixels) और आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इस फोन में कंपनी ने वाटर ड्रॉप स्टायल नॉच दी है।

इस फोन में कंपनी ने MediaTek Helio P22 चिपसेट के साथ 3GB की रैम दी है। HTC के इस फोन में यूजर्स को 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को microSD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही 3,850mAh की बैटरी दी गई है। इसमें चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट दिया गया है।

फोटोग्राफी की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इस सेटअप में प्राइमेरी कैमरा सेंसर 13-मेगापिक्सल, सेकेंडरी कैमरा सेंसर 5-मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर भी 5-मेगापिक्सल का है। इसके सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। इसके साथ ही बैक में यूजर्स को फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है।

HTC Desire 19s फोन में ड्यूल सिम कार्ड दिया है, जिसमें 4G LTE सपोर्ट दिया है। इसके साथ ही यूजर्स को Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth 5.0, NFC और GPS कनेक्टिविटी भी दी गई है। इसमें यूजर्स को 3.5mm का ऑडियो जैक दिया है। एचटीसी का ये डिवाइस Android 9 Pie पर रन करता है।