HTC ने भारतीय मार्केट में वापसी करते हुए HTC Wildfire X My Buddy स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट में 3GB RAM+32 GB स्टोरेज है जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। वहीं इसके 4RAM+128 स्टोरेज मॉडल की कीमत 12,999 रुपये है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart के जरिए बेच रही है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 22 अगस्त से शुरू होगी।
HTC Wildfire X में 6.22-inch HD+ IPS waterdrop display दिया गया है। फोन Mediatek Octacore प्रोसेसर के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को स्लीक डिजाइन और डिस्टिन्सिटिव Sapphire Blue कलर ऑप्शन में पेश किया है। स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 88.8 पर्सेंट है। हाइब्रिड मैमोरी स्लॉट के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

कंपनी ने स्मार्टफोन में 2x Lossless Optical Zoom  के साथ 8x Hybrid Zoom दिया है। कंपनी ने फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। फोन के बैक में पहला सेंसर 12मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का है। तीसरा डेप्थ सेंसर 5मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का कैमरा है। कंपनी ने फोन में 3300 mAh Li-Polymer Battery दी है। फोन में MTK Helio P22 Processor दिया दया है। फोन  USB Type-C port के साथ आता है। इसके अलावा यह 4G LTE को सपोर्ट करता है।

इससे पहले खबर यह भी थी कि कंपनी HTC Desire 19+ को भारत में लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन को पहले ही ताइवान के मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। Desire 19 Plus को ताइवान में TWD 9,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 22,100 रुपये होती है। यह कीमत इसके 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। इसका एक हाई एंड वेरिएंट भी है जो 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत TWD 10,990 है। भारतीय रुपये में यह कीमत 24,300 रुपये होती है।