Huami Amazfit Bip Lite smartwatch launched in india:  Xiaomi  के सबसिडरी ब्रांड Huami ने नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। कंपनी ने इसे Huami Amazfit Bip Lite के नाम से मार्केट में पेश किया है। यह स्मार्टवॉच Amazon India पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कस्टमर इस स्मार्टवॉच को 3,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसकी बिक्री अमेजन पर 15 जुलाई से शुरू होगी। हम आपको यहां स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स सभी की जानकारी दे रहे हैं।

Huami Amazfit Bip Lite features, specs

Huami Amazfit Bip Lite में कंपनी ने 1.28इंच डिस्प्ले दिया हुआ है। यह वॉच ऑलवेज ऑन डिस्प्ले, हार्ट रेट और स्टेप्स काउंट जैसे फीचर्स के साथ आता है। इसके अलावा आपको कॉल्स और दूसरी ऐप्स का नोटिफिकेशन भी इस वॉच में मिल जाएगा। इसमें 2.5D curved glass डिस्प्ले दिया गया है। वॉच में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसमें 3-axis accelerometer, barometer, GPS और रूट ट्रैकिंग के लिए GLONASS का फीचर दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि सिंगल फुल चार्ज करने में आपको इसमें 45 दिनों का बैटरी लाइफ मिलता है। न्यू एक्टिविटी ट्रैकर में आपको ऑप्टिकल PPG heart rate सेंसर का फीचर मिलता है। यह लगातार आपके मॉनिटरहार्ट रेट को ट्रैक करता है। इसके अलावा स्मार्टवॉच मल्टी सपोर्ट ट्रैकिंग के साथ आता है। इसे एक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए तैयार किया गया है। आप इसके जरिए साइकलिंग और रनिंग को ट्रैक कर सकते हैं।

आप इस Amazfit Bip Lite को एंड्रॉइड और iOS डिवाइस दोनों के साथ आसानी से पेयर कर सकते हैं। स्मार्टवॉच आपको रियल टाइम ऐप नोटिफिकेशन भी मुहैया करवाती है। वहीं फिटनेस ट्रैकर 30 मीटर वाटर रेसिस्टेंस के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि Huami Amazfit Bip Lite स्विम प्रूफ है। इसमें  1,900mAh battery की बैटरी दी गई है। इस वॉच का वजन 32ग्राम है। इसमें क्लासिक कर्व कॉर्नर डिजाइन है। लेटेस्ट Amazfit Bip Lite कॉम्पैक्ट एक्टिविटी ट्रैकर है और यह एंटरचेंजेबल स्ट्रैप्स के साथ आती है।