Huami’s Amazfit अपने वियरेबल्स की रेंज को अब ऑफलाइन मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाने की प्लानिंग कर रहा है। इस प्लानिंग के तहत कंपनी ने Reliance Digital के साथ पार्टनर्शिप की है। जल्द ही बॉयर्स को Huami’s Amazfit के वियरेबल्स रिलायंस डिजिटल स्टोर के जरिए 50 से भी ज्यादा शहरों में ऑफलाइन खरीदें जा सकेंगे। अब बयर्स कंपनी के स्मार्टवॉच जैसे Amazfit Bip Lite, Amazfit Verge Lite और Amazfit GTR 47.2mm को Reliance Digital स्टोर के जरिए दिल्ली, मुंबई, बैंग्लोर, कोलकाता, लखनऊ, पुणे, चंढ़ीगण और दूसरे शहरों में खरीद पाएंगे। जल्द ही ही बॉयर्स दूसरे शहरों में भी Amazfit के प्रोडक्ट्स को ऑफलाइन मार्केट से खरीद सकते हैं।

ऑफलाइन मार्केट में एंट्री को लेकर कंपनी का कहना है कि भारतीय ग्राहकों के बीच ऑनलाइन मार्केट में सफलता के बीच कंपनी का विश्वास है कि उन्हें ऑफलाइन मार्केट में अपनी स्ट्रेंथ को बढ़ाना चाहती है। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट मार्क माओ का यह भी कहना है कि रिलायंस डिजिटल स्टोर के साथ पार्टनरशिप के बाद भारत में बॉयर्स हमारे प्रोडक्ट को फिजिकली एक्सपीरिएंस कर पाएंगे और मार्केट में हमारी स्ट्रेंथ और एक्सेप्टेंस पहले के मुकाबले मजबूत होगी।

Amazfit, चाइनीज कंपनी Xiaomi का वियरेबल ब्रांड है। फिहलाकंपनी ऑनलाइन मार्केट में ही अपने प्रोडक्ट बेचती है। कंपनी ने पिछले महीने ही Amazfit GTS स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी Amazon India पर बेच रही है। कंपनी के भारत में कई सारे वियरेबल डिवाइस मौजूद हैं। इनमें के कई वियरेबल्स को कंपनी Flipkart पर भी सेल करती है।

Amazfit GTS में कंपनी ने स्कावयर डायल दिया है। कंपनी के दूसरे स्मार्टवॉच Amazfit Verge, Stratos और GTR मॉडल में में सर्कूलर डायल मिलता है। GTS मॉडल में बॉयर्स को 1.65-इंच की AMOLED डिस्प्ले और रेज्यूलेशन 348 x 442 पिक्सल है। इस स्मार्टवॉच का वजन 25 ग्राम है। कंपनी का दावा है कि ये एयरक्राफ्ट ग्रेड एल्यूमिनियम एलॉय और पॉलीमर मेटेरियल का बना हुआ है।