नई दिल्ली: हुआवे कंज्यूमर बिजनेस समूह भारत ने मंगलवार को अपनी नवीनतम टैबलेट ‘हुआवे मीडियापैड एम5 लाइट’ को भारतीय बाजार में 21,990 रुपये में लॉन्च किया. यह डिवाइस एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर 29 सितंबर से उपलब्ध होगा.

पीएम मोदी को अमेरिका में मिला ‘ग्लोबल गोलकीपर अवॉर्ड’, बोले यह अवार्ड 130 करोड़ भारतियों को समर्पित

हुआवे इंडिया के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘हमारे नवोन्मेष के मूल में उपभोक्ता होते हैं और हुआवे मीडियापैड एम5 लाइट भी अगल नहीं है. इसकी अग्रणी विशेषताओं को देखते हुए यह विभिन्न तरह के उपभोक्ताओं के काम का साबित होगा, जिसमें कॉलेज जानेवाले, कामकाजी लोग, कलाकार और यहां तक कि बच्चे भी शामिल हैं. इसके अलावा हमें उम्मीद है कि दुनिया के अन्य हिस्सों में अत्यधिक प्रशंसित हमारे इस नवीनतम लॉन्च को भारतीय ग्राहक भी अच्छी तरह से स्वीकार करेंगे.’

एंटासिड रेनिटिडिन से हो सकता है कैंसर, सरकार ने उत्पादन रोकने का दिया निर्देश

यह टैबलेट स्टाइलस पेन को सपोर्ट करता है, जिसे हुआवे ने एम-पेन नाम दिया है. इसमें 10.1 इंच का 1080पी एचडी आईपीएस स्क्रीन है, जो 1920 गुणा 1200 पिक्सल को सपोर्ट करती है. इसमें शक्तिशाली 8-कोर प्रोसेसर है और यह ईएमयूआई 8.0 यूआई पर चलता है. ऑडियो के मोर्चे पर, इस टैबलेट में हार्मन कार्डन की ट्यूनिंग के साथ क्वैड स्पीकर्स दिए गए हैं. इस टैबलेट में 7,500 एमएएच की बैटली है, जो कंपनी के क्विक चार्ज प्रौद्योगिकी से लैस है.