Hauwei ने भारत में अपना लेटेस्ट टैबलेट MediaPad M5 Lite लॉन्च कर दिया है। इस M-Series टैबलेट की मुख्य हाइलाइट इसमें शामिल स्टाइलस, 7,500mAh और Harman Kardon द्वारा ट्यून किया गया ऑडियो सिस्टम है। हुवावे ने भारत मेंटैबलेट MediaPad M5 Lite को 21,990 रुपये में लॉन्च (MediaPad M5 Lite Price in India) किया है जो कि फ्लिपकार्ट की एनुअल सेल में बिक्री के लिए आएगा। यहां हम आपको इस टैबलेट की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स (MediaPad M5 Lite Specifications and Feature) की जानकारी देने जा रहे हैं।

Huawei MediaPad M5 Lite launch: Pricing, availability

MediaPad M5 Lite को चीन में पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। अब भारत में इस टैबलेट को 21,990 रुपये में लॉन्च किया गया है। जैसा कि हम पहले से जानते हैं इस टैबलेट की सेल Flipkart के जरिए होगी। टैबलेट सबसे पहले Flipkart की Big Billion Days सेल के दौरान सेल के लिए उपलब्ध होगा, जो कि 29 सितंबर से शुरू होगी।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/news/paytm-mall-maha-cashback-carnival-sale-will-begin-on-26-september-till-6-october-here-all-offers-discounts-deals-details/”][/linktopost]

MediaPad M5 Lite Specifications and Price (Expected)

MediaPad M5 Lite टैबलेट एल्युमीनियम बॉडी और क्वॉड-स्पीकर्स के साथ आता है। इस टैबलेट में 10.1-इंच की डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1920 x 1200 पिक्सल्स और एस्पेक्ट रेश्यो 16:10 है। मिड रेंज टैबलेट में Kirin 659 SoC दिया है। इसमें Harman/Kardon के क्वॉड-स्पीकर्स शामिल हैं। ये स्पीकर हुवावे 5.1 साउंड सिस्टम पर काम करते हैं जो आपको 3D साउंट एक्सपीरियंस देंगे।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/mobile/oppo-a11x-launched-in-china-comes-with-quad-camera-and-5000mah-battery/”][/linktopost]

टैबलेट में 7,500mAh बैटरी शामिल है। इसके साथ Stylus भी मिलता है, जिसे Huawei M-Pen कहते हैं। यह 2048 लेवल प्रेशर सेंसिटीविटी के साथ आता है। कंपनी ने इस टैबलेट को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है।