चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei के अपकमिंग स्मार्टफोन Huawei nova 6 का एक और रेंडर सामने आया है। इससे पहले करीब दस दिन पहले इस स्मार्टफोन का रेंडर सामने आया था। नए रेंडर में रेड कलर के स्मार्टफोन के बैक में नोवा लोगो दिखाई दे रहा है। इस इमेज में स्मार्टफोन की डिस्प्ले में पंच होल सेटअप दिया है, जिसमें पंच होल दिया है। इसके साथ ही बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। वहीं दाई को पावर बटन के साथ वॉल्यूम रॉकर दिए हैं।

Huawei nova 6 की TENAA लिस्टिंग के दौरान कंफर्म हुआ है कि इसमें 5G कनेक्टिविटी दी जाएगी। इसके साथ ही हुवावे के इस स्मार्टफोन में कंपनी 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। बता दें कि हुवावे अपनी नोवा सीरीज के स्मार्टफोन को साल में दो बार अपडेट करता है। इससे पहले इस साल हुवावे में जून महीने में नोवा सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब हुवावे इस होलिडे सीजन में अपना अपकमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है।

इससे पहले हुवावे का टैबलेट का रेंडर्स सामने आया है, जिसमें पंच होल सेल्फी कैमरा दिखाई दे रहा है। रिपोर्टस के मुताबिक हुवावे इस अपकमिंग टैबलेट को MediaPad M7 के नाम से लॉन्च कर सकती है। वहीं कुछ रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस डिवाइस को Huawei MatePad Pro के नाम से भी पेश किया जा सकता है। लीकस्टर Evan Blass ने ट्विट किया है। यह एक हाई रिजॉल्यूशन रेंडर है जो  डिवाइस के बारे में आपको बेस्ट लुक देता है।

huawei, Huawei MatePad Pro, Huawei MatePad Pro price, Huawei MatePad Pro specifications

Photo: Evan Blass/Twitter

रेंडर से पता चलता है कि MatePad Pro में पंच होल कैमरा टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर दिया जाएगा। टैबलेट में पंच होल डिजाइन दिया जाएगा, ऐसे में डिवाइस के बेजल्स स्लिम हो सकते हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक टैबलेट में पिल शेप्ड ड्यूल रियर कैमरा सेटअर, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और USB Type-C port दिया जा सकता है।