Huawei Smart P Pro leak : सर्च इंजन कंपनी Google ने Huawei Nova 5T स्मार्टफोन की गलती से स्पेसिफिकेशन लीक किए जाने अब अपकमिंग Huawei Smart P Pro की जानकारियां भी लीक हो गई हैं। ये जानकारियां एंड्रॉएड की इंटरप्राइसेस डाटाबेस से लीक हुई हैं। हुवावे के इस स्मार्टफोन के नाम से मालूम होता है कि ये स्मार्टफोन Huawei P Smart (2019) का अपग्रेड मॉडल होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दिसंबर में लॉन्च किया था। गूगल एंड्रॉइड लिस्टिंग से Smart P Pro फोन की मुख्य फीचर और स्पेसिफिकेशंस लीक हुई हैं।

Huawei Smart P Pro features, specifications

Huawei Smart P Pro स्मार्टफोन में 6.5-इंच की डिस्प्ले होगी। वहीं चिपसेट की बात करें तो इसमें Huawei का लेटेस्ट Kirin 810 Soc होगा। ये स्मार्टफोन 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। जो कि एंड्रॉइड पाई पर रन करेगा। इस लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा लेकिन ये बैक पैनल में माउंट होगा या फिर इन-डिस्प्ले इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। इस स्मार्टफोन के टॉप में थिन बैजल है यानी इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा मैकेनिज्म दिया जा सकता है।

Android एंटरप्राइसेस डाटाबेस से जानकारी लीक होने के कुछ ही समय बाद Google ने लिस्टिंग को बंद कर दिया है। इसे सबसे पहले Newsexpress ने स्पॉट किया था। हालांकि फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि Huawei अपने अपकमिंग स्मार्टफोन P Smart Pro को कब लॉन्च करेगा।

बता दें कि कंपनी मलेशिया में 25 अगस्त को इवेंट आयोजित करने वाली है, जिसमें कंपनी मोस्ट अवेटेड Huawei Nova 5T स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।कंपनी Nova 5T में एज-टू-एज डिस्प्ले है। Huawei के अपकमिंग स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले होगी जिसमें सेल्फी के लिए पंच होल दिया जाएगा।

स्मार्टफोन, मोबाइल रिव्यू हिंदी, ऐप्स, टेलीकॉम और टेक जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

BGR India हिन्दी के फेसबुक और ट्विटर पेज से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…