Huawei का एक और अपकमिंग स्मार्टफोन सर्टिफिकेशंस वेबसाइट TENAA पर लिस्टेड किया गया है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा और फ्रंट में सेल्फी केलिए इसमें पंच होल डिस्प्ले दी जाएगी। पंच होल डिस्प्ले के साथ हुवावे का ये दूसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी ने पिछले साल Nova 5i स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अटकलें लगाई जा रही हैं कि हुवावे का पंच होल डिस्प्ले वाला अपकमिंग स्मार्टफोन Nova सीरीज का नया मैंबर हो सकता है।

Huawei का ये स्मार्टफोन TENAA की वेबसाइट पर ART-TL00x मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। Playful Droid की रिपोर्ट के मुताबिक, हुवावे के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.39 इंच की HD डिस्प्ले होगी। इस डिस्प्ले का रेज्यूलेशन 720×1560 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में Kirin 710 ऑक्टा कोर चिपसेट होगा। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48 MP का है और सेकेंडरी कैमरा सेंसर 8 MP का है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन फ्रंट फेसिंग कैमरा 8 मेगापिक्सल का है।

हुवावे के इस स्मार्टफोन में 3900mAh की बैटरी होगी। हुवावे के इस स्मार्टफोन का डिजाइन कंपनी के सब-ब्रांड Honor के हाल में लॉन्च किए गए Honor Play 3 स्मार्टफोन की तरह है। इसमें एक अंतर बैक में दिए कैमरा सेटअप का है। हुवावे के फोन में जहां ड्यूल कैमरा सेटअप है वहीं ऑनर के स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेअटप दिया गया था।

हुवावे के नए स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें तो इसमें डिस्प्ले के बाएं ओर पंच होल डिस्प्ले के साथ बॉटम में मोटी चिन दी गई है। इसके साथ ही दाईं ओर साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिए गए हैं। वहीं बाईं को साइड में सिम कार्ड ट्रे दी गई है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दे रहा जो इस ओर संकेत करता है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।