India vs Bangladesh 2nd Test match, Live updates, live score and live Streaming on Phone: भारत और बांग्लादेश किक्रेट टीम के बीच आज 22 नवंबर से 26 नवंबर के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पहला मैच जीतकर भारतीय टीम पहले ही 2 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है। आज दूसरा टेस्ट मैच कोलकाता में दोपहर 1 बजे से खेला जाएगा। कोलकाता में होने वाले इस मैच को जीतकर भारत सीरीज में क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगा, वहीं बांग्लादेश चाहेगा कि वह इस मैच की जीतक सीरीज को बराबरी पर ला दें। भारत आज अपना पहला पिंक बॉल से डे नाइट टेस्ट मैच खेलेगा। इससे पहले तीन टी-20 मैचों की सीरीज में भारत ने बांग्लादेश को 2-1 से हराकर सीरीज जीत ली थी। India vs Bangladesh के बीच खेले जाने इस वाले पहले टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अपने लैपटॉप, स्मार्टफोन और टेबलेट में भी देख सकते हैं।

India vs Bangladesh 2nd Test Match Live Streaming

टीवी पर आप भारत और बाग्लादेश (INDvsBAN) के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports 1 हिंदी, Star Sports एचडी चैनल में देख सकते हैं। इसके साथ ही आप इन दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले को अपने मोबाइल और लैपटॉप पर भी लाइव देख सकते हैं।

India vs Bangladesh 2nd Test Match Live Streaming on Hotstar

India vs Bangladesh के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग को स्टार की ऐप हॉटस्टार पर भी देखा जा सकता है। हॉटस्टार के पास भारत के मैचों के प्रसारण का ऑफिशियल डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स है। आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इतना ही नहीं, आप हॉटस्टार की वेबसाइट Hotstar.com पर भी India vs Bangladesh 1st Test Match की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। ध्यान रहे कि हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन यूजर ही मैच का लाइव प्रसारण देखते हैं।

India vs Bangladesh 2nd Test Live Streaming on JioTV

हॉटस्टार ऐप के बाद आप India vs Bangladesh का मैच JioTV ऐप पर भी देखा जा सकते है। जियो प्राइम यूजर्स जियो टीवी पर लाइव टीवी चैनल पर इन मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। Jio TV ऐप पर मैच देखने वाले यूजर्स को अपने मोबाइल पर हॉटस्टार की ऐप डाउनलोड करनी होगी। स्टार और जियो की बीच पार्टनरशिप के चलते जियो यूजर्स Jio TV ऐप पर फ्री में मैच देख सकते हैं । Jio यूजर्स को भारत के मैच देखने के लिए Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है।