India vs West Indies : भारत और वेस्ट इंडीज के बीच आज तीसरा T-20 मैच आज खेला जाएगा। यह मैच आज रात गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा। गुयाना के इस स्टेडियम में 9 साल बाल T-20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। इस मैदान में 9 साल बाद T-20 क्रिकेट मैच खेला जाएगा। इस मैदान में साल 2010 में यहां 6 मैच खेले गए थे। इसके बाद से यहां कोई मैच नहीं खेला गया हैं। प्रोविडेंस स्टेडियम में अब तक वेस्टइंडीज की टीम दो T-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुकी है जिसमें से उन्हें दोनों मैचों में जीत हासिल हुई है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही इस सीरीज में अब तक दो मैच खेले जा चुके हैं, जिनमें भारत ने वेस्टइंडीज को हरा दिया था। ये दोनों मैच अमेरिका में खेले गए थे, जिनमें जीत हासिल कर भारतीय टीम ने इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। ऐसे में आज गुयाना में होने वाले अंतिम टी20 मैच में वेस्टइंडीज के सामने अपने होम ग्राउंड में साख बचाने की चुनौती होगी।

India vs West Indies live stream details: Live टेलीकास्ट

। ये मैच रात 8 बजे से खेला जा सकता है। इसके साथ ही आप टीवी के साथ इस मुकाबले को अपने मोबाइल और लैपटॉप पर भी लाइव देख सकते हैं। टीवी पर आप भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले मैच का लाइव प्रसारण Sony Ten 1, Sony Ten 3, Sony Six, पर देखा जा सकता है।

India vs West Indies Live Streaming: SonyLiv

भारत और वेस्ट इंडीज (INDvsWI) के बीच आज खेले जाने वाले तीसरे T-20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग को सोनी की ऐप SonyLiv पर भी देख सकते हैं। आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि आप SonyLiv की वेबसाइट SonyLiv.com पर भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

India vs West Indies Live Streaming: JioTV

भारत और वेस्ट इंडीज (INDvsWI) के बीच तीसरा टी-20 मैच JioTV ऐप पर भी देख सकते हैं। जियो प्राइम यूजर्स जियो टीवी पर लाइव टीवी चैनल पर इन मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। Jio TV ऐप पर लाइव टीवी में स्पोर्टस सेक्शन में मौजूद चैनल्स Sony Ten 1, Sony Ten 3, Sony Six में मैच को लाइव देख सकते हैं।