Infinix ने अपने लेटेस्ट बजट Hot 8 स्मार्टफोन के लिए नई सॉफ्टवेयर अपडेट रिलीज की है। यह नई अपडेट अक्टूबर महीने का एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच लेकर आती है। इसके अलावा इस अपडेट में रियर और फ्रंट कैमरा फ्रेमवर्क को भी अपडेट किया गया है। कंपनी ने XOS की कुछ नेटिव ऐप्स को भी अपडटे किया है, जिसमें YO Party, Boomplay और Phone Master ऐप्स शामिल हैं। कंपनी ने कहा है कि उनकी XClub ऐप अब “बेहतर कंटेंट, ब्रेकिंग न्यूज, फनी जोक्स आदि” के साथ आएगी।

यूजर्स को केवल XClub ऐप को खोलना होगा और अपडेट बटन दबाना होगा। यह अपडेट फोन की ऑडियो और ओवरऑल सिस्टम स्टेबिलिटी को भी पहले से बेहतर बनाती है। बता दें कि Infinix Hot 8 इस साल सितंबर में भारत में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन Android 9 Pie पर बेस्ड XOS पर काम करता है।

ग्राहक इस स्मार्टफोन को 6,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इसे 7,999 रुपये की कीमत में पेश किया था, लेकिन लॉन्च ऑफर के दौरान कंपनी इसे 30 अक्टूबर तक 6,999 रुपये में बेचेगी।

Infinix Hot 8 स्मार्टफोन में 6.52-इंच की डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.3 प्रसेंट है। ये स्क्रीन 2.5d ग्लास के साथ आती है। सेल्फी कैमरा के लिए इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच दी गई है। इस स्मार्टफोन में Mediatek का Helio P22 SoC है, जो 4GB रैम से पेयर्ड है। कैमरा की बात करें तो इस डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल और 2-मेगापिक्सल का सेकंड्री सेंसर है। रियर कैमरा सेटअप में तीसरा डेडिकेटेड लो-लाइट सेंसर है।

इसके अलावा इस सेटअप में क्वॉड-LED फ्लैश शामिल किया गया है। सेल्फी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर शामिल किया है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें यूजर्स स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक फीचर और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें Bluetooth 5.0, 3.5mm ऑडियो जैक, OTG और FM ऑप्शन भी दिए गए हैं।