Infinix ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन S5 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें शामिल पंच-होल डिस्प्ले और क्वॉड-कैमरा सेटअप है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जो पंच-होल डिस्प्ले के साथ आता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बजट कैटेगरी में लॉन्च किया है। Infinix S5 को 8,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है। Infinix S5 भारत में सेल के लिए 21 अक्टूबर से उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को ग्राहक Flipkart के जरिए खरीद सकेंगे। Infinix इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया है, इनमें Quetzal Cyan और Violet शामिल हैं।

Infinix S5 features, specifications

Infinix S5 में 6.6-इंच की Super Cinema डिस्प्ले दी गई है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90.5 प्रतिशत है और यह 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आती है। इसका पैनल रेजोल्यूशन HD+ है। स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर 12nm Mediatek Helio P22 चिपसेट के साथ आता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोनस को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है। यूजर्स इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं।

स्मार्टफोन क्वॉड-कोर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 16-मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 5-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस, एक मैक्रो लेंस और एक डेप्थ सेंसर शामिल है। कंपनी ने इस इस सेटअप के साथ क्वॉड-LED फ्लैश भी दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Infinix S5 में 32-मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा दिया है। स्मार्टफोन 4,000mAh बैटरी के साथ आता है।

Infinix ने S5 के बैक में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। डिवाइस एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड XOS 5.5 कस्टम स्किन के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें VoLTE, WiFi, Bluetooth 5.0, A-GPS के साथ GPS, GLONASS और एक MicroUSB पोर्ट दिया है।