Infinix Flipkart पर अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। Infinix S5 Lite के नाम से लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन अब फ्लिपकार्ट के एक टीजर पोस्टर में देखा गया है। टीजर पोस्टर के मुताबिक, यह समार्टफोन जल्द लॉन्च होना है और इसकी कीमत 7,999 रुपये होगी। Flipkart एक बार पहले भी इस स्मार्टफोन को टीज कर चुका है, जिसमें यह पता चला था कि Infinix S5 Lite स्मार्टफोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा।Also Read - Flipkart Big Billion Days New Date: 7 अक्टूबर ने शुरू नहीं होगी फ्लिपकार्ट की ‘द बिग बिलियन डेज’ सेल, Amazon 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' के चलते बदली तारीख!

Infinix S5 Lite 7,999 रुपये में लॉन्च होगा। ऐसे में यह पंच-होल डिस्प्ले के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन बन जाएगा। फिलहाल इसकी ऑफिशियल लॉन्च डेट के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है। हालांकि पिछले हफ्ते The Mobile Indian की एक रिपोर्ट में इस अपकमिंग स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस की जानकारी मिली थी। Also Read - फ्लिपकार्ट होलसेल ने किराना का समर्थन करने के लिए शुरू किया नया क्रेडिट कार्यक्रम, देखें तस्वीरें

Also Read - Flipkart Wholesale: फ्लिपकार्ट होलसेल भारत में 3 गुना बढ़ने की उम्मीद

रिपोर्ट के मुताबिक Infinix S5 Lite में ऑक्टा कोर MediaTek Helio P22 chipset दिया जा सकता है। फोन में इसके अलावा 4जीबी रैम के साथ 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है।

कंपनी इस फोन में 6.6-inch display with HD+ resolution दे सकती है। स्मार्टफोन Xcharge फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जा सकता है। Infinix S5 Lite में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आने की बात कही जा रही है। इसमें प्राइमरी सेंसर 16मेगापिक्सल का होगा जो f/2.0 अपर्चर के साथ आएगा। इसके अलावा 2मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा और एक QVGA कैमरा होगा। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16मेगापिक्सल का कैमरा होगा। स्मार्टफोन का कैमरा AR Emoji, Bokeh Mode, AI scene detection जैसे फीचर्स को सपोर्ट कर सकता है।

Infinix S5 Lite को एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड XOS 5.5 के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें WiFi, Bluetooth, dual-SIM and 3.5mm audio jack का भी फीचर दिया जा सकता है। Transsion Holdings का ऑनलाइन ब्रांड Infinix है। इसके अलावा Transsion Holdings भारत में अन्य ब्रांड नेम के जरिए भी अपने स्मार्टफोन बेचती है।