Infinix Upcoming Smartphone : अफोर्डेबल स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज कंपनी Infinix अपने अपकमिंग हॉट सीरीज ने फोन को टीज कर रही है। Infinix सोशल मीडिया पर Infinix Hot सीरीज के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को #ThodaExtra कैम्पेन के जरिए टीज कर रही है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये स्मार्टफोन कंपनी द्वारा हाल में ही लॉन्च किए गए Infinix Hot 7 सीरीज का अपग्रेड मॉडल हो सकता है।  कंपनी जैसे इस स्मार्टफोन को सोशल मीडिया पर टीज कर रही हैं उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन स्मार्टफोन्स में कंपनी एक्सट्रा मैमोरीऔर स्टोरेज अपने बॉयर्स को ऑफर करेगी।

Infinix Upcoming Smartphone : कंपनी अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को Flipkart पर टीज कर रही हैं। जिसमें कंपनी ने कई सारे हिंट दिए हैं। इस अपकमिंग स्मार्टफो के  कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें Inifix Hot 7 Pro की तरह क्वार्ड कैमरा ( ड्यूल कैमरा सेटअप फ्रंट में और ड्यूल कैमरा सेटअप रियर) दिया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन एक्ट्रा स्टोरेज दे सकती है। वहीं दूसरी ओर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ऑक्टा कोर के साथ लॉन्च कर सकती है।

 

कंपनी के टीजर वीडियो के अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इंडियन बॉयर्स को एक्ट्रेट करने के लिए बजट सेगमेंट के इस स्मार्टफोन को पूरी तरह से लोडेड करेगी। जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन को एक्सट्रा मैमोरीऔर स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। Flipkart में टीज के दौरान कंपनी की ओर से शेयर की गई जानकारी के मुताबिक Infinix के इस स्मार्टफोन को 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है।

हाल में ही लॉन्च किए गए Infinix Hot 7 Pro की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.19-इंच की डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1500 पिक्सल्स है। डिस्प्ले 19:9 के एक्सपेक्ट रेश्यो के साथ आती है और इसकी डेंसिटी 269 PPI (पिक्सल्स प्रति इंच) है। Infinix Hot 7 Pro में 2GHz क्लॉक स्पीड का ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 प्रोसेसर दिया है। Hot 7 Pro में चार कैमरा दिए गए हैं। इनमें से दो कैमरा सेंसर बैक में दिए गए हैं और दो कैमरा सेंसर फ्रंट में दिए गए हैं। दोनों सेटअप में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा सेंसर दिया गया है।