Battlegrounds Mobile India Esports Tournament: विजेता को मिलेगा एक करोड़ रुपये का इनाम

iQOO और Krafton ने मिलकर पहली बार Battlegrounds Mobile India Esports Tournament की घोषणा की है. आइए जानते हैं कैसे करें रजिस्ट्रेशन?

Advertisement

Battlegrounds Mobile India Esports Tournament: भारत में मोबाइल यूजर्स के बीच गेमिंग (Smartphone Gaming) का काफी क्रेज है और Esports इंडस्ट्री तेजी से बढ़ रही है. ऐसे में यूजर्स के क्रेज को देखते हुए iQOO ने Krafton ने भारत में पहली बार Battlegrounds Mobile India Esports Tournament की घोषणा की है. BGMI गेम खेलने वाले प्लेयर्स के लिए यह (Gaming Tournament) अब तक का सबसे बड़ा गेमिंग टूर्नामेंट (Best Mobile Game) होगा. बता दें कि भारत में पबजी मोबाइल (PUBG Mobile India) बैन होने के बाद मोबाइल गेमिंग डेवलपर कंपनी Krafton ने कुछ समय पहले ही BGMI को लॉन्च किया है जो कि यूजर्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertising
Advertising

Battlegrounds Mobile India Esports Tournament को लेकर iQOO India ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है. सामने आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस गेम में हिस्सा लेने के लिए लगभग एक टीम रजिस्ट्रेशन करवा सकती हैं और जीतने वाली टीम को एक करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा. हालांकि, अभी तक टूर्नामेंट की डेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन यह स्पष्ट कर दिया गया है कि ये टूर्नामेंट iQOO Esports यूट्यूब गेमिंग चैनल के माध्यम से लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा.

Battlegrounds Mobile India Esports Tournament के जरिए लगभग पार्टनर कंपनियां भारत के लगभग सभी राज्यों में गेमर्स की Battlegrounds Mobile India स्किल का टेस्ट करेंगे. क्रास्टन के इंडिया हेड का कहना है कि भारत में पहली बार गेमिंग टूर्नामेंट शुरू किया जा रहा है और हमारी कोशिश देश में गेमिंग कम्यूनिटी के लिए यूनिक और रोचक टूर्नामेंट पेश करना है. इसमें प्लेयमर्स को अपना गेमिंग स्किल दुनिया के सामने दिखाने का मौका मिलेगा. हालांकि, अभी तक इस टूर्नामेंट से जुड़ी डिटेल की घोषणा नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें

    अन्य खबरें

    Advertisement

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

    Published Date:October 21, 2021 12:13 PM IST

    Updated Date:October 21, 2021 12:16 PM IST