Jio Fiber को टक्कर देने के लिए Bharti  Airtel ने ‘ Airtel Xstream Fibre’ ब्रांड के तहत नए ब्रॉडबैंड प्लान की घोषणा की है। कंपनी के ब्रॉडबैंड प्लान 799 रुपये से शुरू होते हैं और 3,999 रुपये तक जाते हैं। इन प्लान में आपको 1Gbps स्पीड और बंडल्ड बेनिफिट मिल रहे हैं। इन बेनिफिट्स में तीन महीने का नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, 12 महीने की अमेजन प्राइम मेंबरशिप और प्रीमियम Zee5 का एक्सेस और एयरटेल एक्सट्रीम कंटेंट मिल रहा है। इन प्लान्स के अलावा कस्टमर्स को यह भी ऑप्शन मिल रहा है कि वह अपने इन प्लान को अनलिमिटेड डाटा बंडलिंग के साथ अपग्रेड करवा सकते हैं। इसके लिए कस्टमर्स को 299 रुपये प्रति महीने का सेपरेट अमाउंट देना होगा। Gadjet 360 की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है।
Airtel Xstream Fibre का मंथली प्लान 799 रुपये के बेसिक ब्रॉडबैंड प्लान से शुरू होता है। इस प्लान में 100Mbps की स्पीड मिल रही है। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में 150 GB डाटा और Xstream कंटेंट का अनलिमिटिड एक्सेस मिल रहा है।

इसका एक प्लान 999 रुपये रा भी है जिसमें आपको 200Mbps speed के साथ 300GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान में आपको Netflix सब्सक्रिप्शन, 12 महीनों की अमेजन प्राइम मेंबरशिप और Zee5 / Airtel Xstream का कंटेंट मिल रहा है।  Airtel इसमें 1,499 प्रीमियम ब्रॉडबैंड प्लान भी दे रहा है, जिसमें यूजर्स को 300Mbps data speed पर 500GB का डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में भी आपको Netflix, Amazon Prime, Zee5 और Airtel Xstream का एक्सेस मिल रहा है।

इन सभी प्लान में यूजर्स  299 रुपये प्रति महीने एक्सट्रा देकर अपने प्लान को अपग्रेड करवा सकते हैं। कंपनी का एक प्लान 3,999 रुपये का भी है जिसे VIP ब्रॉडबैंड प्लान का नाम दिया गया है। इसमें 1Gbps डाटा स्पीड मिल रही है। इस प्लान में भी यूजर्स को Netflix, Amazon Prime, Zee5 और Airtel Xstream का एक्सेस मिल रहा है।