सरकारी कंपनी BSNL ने घोषणा की है कि वह 399 रुपये प्रति महीने से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान पर Amazon Prime subscription की  सर्विस फ्री देगी। वैसे Amazon Prime subscription की एक साल की सर्विस 999 रुपये की है। इससे पहले इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर 499 या उससे ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान पर Amazon Prime मेंबरशिप फ्री दे रही थी। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक हालांकि अब कंपनी ने बदलाव करते हुए इस प्लान में 399 रुपये वाले प्लान को भी जोड़ दिया है। BSNL ने यह बदलाव जियो को टक्कर देने के लिए किया है, जो 5 सितंबर से ऑफिशियल तौर पर अपनी Reliance JioFiber की सर्विस को शुरू कर रहा है।
इसके अलावा BSNL ने एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान पर कैशबैक ऑफर भी शुरू किया हुआ है। इसके तहत 25% कैशबैक दिया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक यह ऑफर अभी से मान्य हो गया है जहां BSNL ब्रॉडबैंड सर्विस को दे रहा है।

BSNL अपनी Amazon Prime ऑफर सर्विस के तहत JioFiber को टक्कर देना चाहता है। BSNL ने सबसे पहले जब Amazon Prime मेंबरशिप को देना शुरू किया था तो यह 749 रुपये या इससे उपर के प्लान पर वैलिड था। लेकिन इसके बाद इसमें 499 रुपये का इससे ऊपर के प्लान को भी शामिल कर दिया था। लेकिन एक बार फिर कंपनी ने इसमें 399 रुपये का इससे ऊपर के प्लान को भी शामिल कर दिया है।

Amazon Prime subscription की बात की जाएं तो इस सर्विस में Prime Video, Amazon Prime Music, फ्री प्रॉडक्ट शिपिंग जैसे कई ऑफर मिल रहे हैं। इसकी एनुअल सब्सक्रिप्शन 999 रुपये की है। वहीं Amazon Prime की एक महीने की सब्सक्रिप्शन फीस 129 रुपये की है।  BSNL के ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआती कीमत 99 रुपये की है। हालांकि इसके हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआती कीमत 849 रुपये है, जिसमें 50 Mbps की स्पीड पर 600GB डाटा मिल रहा है।