नई दिल्लीः देश में मोबाइल इंटरनेट के क्षेत्र में क्रांति लाने वाली JIO ने एक नई सर्विस शुरू की है. इससे अब आप स्मार्टफोन के बिना कॉल करने के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने मंगलवार को ऐपल वाच सीरीज3 LTE वर्जन के लिए सेल्युलर सर्विस शुरू कर दी. कंपनी ने इस सर्विस का नाम JioEverywhereConnect दिया है. इसे विशेष रूप से स्मार्टवॉच के लिए डिजाइन किया गया है. इसके लिए फोन को साथ लेकर चलने की जरूरत नहीं पड़ेगी. यह नई सर्विस ऐपल वाच सीरीज3 LTE के नए खरीदारों को फ्री में मिलेगी. ऐपल वाच सीरीज3 LTE वर्जन के लिए प्री ऑर्डर बूकिंग शुक्रवार यानी चार मई से शुरू हो रहा है. इसकी डिलिवरी 11 मई से की जाएगी. इसे jio.com, Reliance Digital stores और Jio stores से पूरे देश में डिलिवर किया जाएगा. अभी तक कीमत का खुलासा नहीं हुआ है.

Huawei का तीन कैमरे वाला स्मार्टफोन आज इंडिया में होगा लॉन्च, जानें कीमत

पिछले साल ऐपल ने ऐपल वाच सीरीज3 को दो मॉडल GPS और GPS+ Cellular लॉन्च किया था. GPS मॉडल को कुछ समय पहले भारत मे लॉन्च किया गया था जबकि GPS+ Cellular को अब लॉन्च किया जा रहा है. ऐपल वाच सीरीज3 LTE वर्जन के लिए रिलायंस जियो जरूरी नेटवर्क सुविधा उपलब्ध करवाएगी. इससे यूजर्स ऐपल वाच से जुड़े आईफोन को साथ में रखे बिना कॉल करने, एसएमएस भेजने और इंटरनेट यूज करने में सक्षम होंगे.

JioEverywhereConnect की सर्विस सभी Apple Watch Series 3 LTE कस्टमर्स को फ्री में मिलेगी. इसका मतलब यह है कि जियो के कस्टमर्स सब्सक्राइब्ड रिचार्ज पैक या पोस्टपेड प्लान से कॉलिंग और डाटा बेनिफिट ले सकते हैं. इसके अलावा चार मई को जो कस्टमर्स Apple Watch Series 3 LTE के लिए ऑडर करते हैं उन्हें घर पर प्राथमिकता के आधार पर इसकी डिलिवरी घर पर करेगी.