Reliance ने कुछ समय पहले दिवाली के उपलक्ष पर JioPhone Diwali ऑफर पेश किया था। यह ऑफर  लिमिटेड समय के लिए पेश किया गया था। इस ऑफर के तहत कंपनी JioPhone को जबरदस्त डिस्काउंट के साथ केवल 699 रुपये कीमत में खरीदने का मौका दे रही थी। यहां तक की यह फीचर फोन बिना किसी  एक्सचेंज ऑफर के ही डिस्काउंटेड कीमत पर मिल रहा था। अब जियो ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि इस ऑफर को लेकर कंपनी को ग्राहकों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला है। इसलिए Jio ने इस Diwali Offer को एक महीने के लिए और बढ़ा दिया है। कंपनी ने घोषणा की है कि इस ऑफर का लाभ अब पूरे नवंबर महीने में उठाया जा सकता है।

बता दें कि Reliance JioPhone को भारत में 1,500 रुपये कीमत में लॉन्च किया गया था। दिवाली 2019 ऑफर के तहत इस 4G फीचर फोन को 699 रुपये कीमत में पेश किया जा रहा है। इस डिवाइस पर कुल 801 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर का बेस्ट पार्ट यह है कि इस डिस्काउंट को पाने के लिए ग्राहक को अपना पुराना फोन एक्सचेंज भी नहीं कराना पड़ेगा। इसके अलावा कंपनी इस JioPhone की खरीद पर 693 रुपये का एडिशनल बेनिफिट भी दे रही है।

कंपनी का कहना है कि JioPhone खरीदने वाले ग्राहकों को कंपनी शुरुआती 7 महीनों के लिए 99 रुपये कीमत का एडिशनल डाटा फ्री देगी। सात महीनों के लिए यह कुल 693 रुपये का बेनिफिट होता है। यह एडिशनल डाटा एंटरटेंमेंट, पेमेंट और ई-कॉमर्स ऐप्स को इस्तेमाल करने के लिए काम आएगा। कुल मिला कर 801 रुपये का डिस्काउंट और 693 रुपये कीमत का फ्री डाटा 1,500 रुपये कीमत का बेनिफिट होता है।

कंपनी ने इस 4G फीचर फोन को 2G फीचर फोन इस्तेमाल कर रहे लगभग 50 करोड़ यूजर्स को 4G स्मार्टफोन यूजर्स में तबदील करने के लक्ष्य के साथ लॉन्च किया था। Reliance Jio का दावा है कि भारत में इस समय 7 करोड़ JioPhone यूजर्स हैं। बता दें कि JioPhone में 2.4-inch की QVGA डिस्प्ले दी गई है और यह 4-वे नेविगेशन बटन के साथ आता है। इसके अलावा इसमें अल्फान्युमेरिक कीबोर्ड दिया गया है। फोन में हैडफोन जैक, रियर कैमरा, FM रेडियो सपोर्ट और टॉर्च लाइट भी दी गई है। इसकी मुख्य हाइलाइट इसमें शामिल KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम है, जो WhatsApp, Facebook और YouTube जैसी ऐप्स को भी सपोर्ट करता है।