नई दिल्ली.. प्रमुख सोशल मीडिया एप फेसबुक का इस्तेमाल अब जियो फोन पर भी किया जा सकेगा. जियोफोन रिलायंस रिटेल का स्मार्ट फीचर फोन है. रिलायंस जियो का कहना है कि उसके ग्राहक कल से जियो एपस्टोर से फेसबुक एप डाउनलोड कर सकेंगे. फेसबुक एप का नया संस्करण विशेष रूप से जियो कइओएस के लिए बनाया गया है. इसमें पुश-नोटिफिकेशन, वीडियो और एक्सटरनलकंटेंट लिंक के समर्थन जैसे फीचर शामिल होंगे.

Oppo launch A71 smartphone know price and specification | Oppo ने लाॅन्च किया A71 स्मार्टफोन, सेल्फी लवर्स के लिए है खास

Oppo launch A71 smartphone know price and specification | Oppo ने लाॅन्च किया A71 स्मार्टफोन, सेल्फी लवर्स के लिए है खास

कंपनी के यहां जारी बयान के अनुसार उसकी इस पहल से वे लोग भी फेसबुक का उपयोग कर सकेंगे जो कि फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं. जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा,फेसबुक तो शुरुआत है. जियो फोन दुनिया के बेहतरीन मोबाइल एप को एक जगह लाएगा जो कि जियो फोन का ग्राहकों से वायदा था.

फेसबुक के उपाध्यक्ष (मोबाइल भागीदारी) फ्रांसिस्को वरेला ने कहा कि हम जियो के साथ साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं. जियो फोन के जरिए फेसबुक के इस्तेमाल का यह बड़ा अवसर है. जियो फोन शून्य प्रभावी लागत वाला स्मार्ट फीचर फोन है जिसके लिए जमानत राशि 1500 रुपये है जिसे बाद में कुछ शर्तों के साथ ग्राहक को लौटा दिया जाता है.