इस महीने की शुरुआत में Lenovo ने भारतीय मार्केट में  Lenovo K10 Note को लॉन्च किया था। अब कंपनी भारत में अगला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी भारतीय मार्केट में अपना अगला स्मार्टफोन Lenovo K10 Plus लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन K10 Note का अफोर्डेबल वेरिएंट होगा, जो ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। Flipkart पर यह स्मार्टफोन पहले ही टीज हो चुका है जिसमें बताया गया है कि यह स्मार्टफोन भारत में 22 सितंबर को लॉन्च होगा। इससे पहले आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले हफ्ते तीन स्मार्टफोन K10 Note, Z6 Pro और A6 Note को लॉन्च किया था। अब कंपनी K10 Plus को सॉफ्ट लॉन्च के तौर पर भारत में पेश करेगी।

Flipkart पर Lenovo K10 Plus का जो लैंडिंग पेज है उससे स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी पता चलता है। इस स्मार्टफोन की प्राइसिंग 22 सितंबर को रिवील की जाएंगी। कंपनी इस स्मार्टफोन को Big Billion Days  सेल में भी पेश करेगी। हम आपको यहां स्मार्टफोन से संबंधित जानकारी दे रहे हैं।

Lenovo K10 Plus: Specifications and features

Lenovo K10 Plus को 6.22-inch full-HD+ स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जाएगा, जो वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा। फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 होगा। इसके अलावा फोन में Qualcomm Snapdragon 632 chipset होगा। फोन को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज होगी। K10 Plus को भी ट्रिपल रियर कैमपा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। इस सेटअप में प्राइमरी लेंस 13मेगापिक्सल का होगा, जबकि दूसरा लेंस 8मेगापिक्सल का होगा। तीसरा कैमरा सेंसर 5मेगापिक्सल का होगा।

फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। इससे पहले K10 Note में भी 16मेगापिक्सल का ही कैमरा था। फोन में 4,050mAh की बैटरी USB Type-C और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।