सियोल: एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने गुरुवार को अपना पांच कैमरों वाला नया वी40 थिंक स्मार्टफोन लॉन्च पेश किया, जो अपने ग्राहकों को अनोखा अनुभव प्रदान करेगा. समाचार एजेंसी योनहाप की खबर के मुताबिक, इस नए उपकरण में पांच कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पीछे की तरफ तीन मुख्य कैमरे और आगे की तरफ दो कैमरे हैं.

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के उपाध्यक्ष ह्वांग जियोंग ह्वान ने एक बयान में कहा, “एलजी वी40 थिंक उन कैमरों से लैस हैं, जिसकी ग्राहकों को जरूरत है.” उन्होंने कहा कि वे कैमरे के विभिन्न कार्यों से नया उच्च गुणवत्ता वाला कंटेंट देने में सक्षम होंगे.

एलजी वी40 थिंक में गूगल असिस्टेंट के लिए एक अलग बटन मौजूद है. साथ ही पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 3,300 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

वीवो ने V11 Pro स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानिए क्या है कीमत और खासियत

एलजी वी40 थिंक वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और 4 एलटीई से भी लैस है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर कार्य करता है. एलजी वी40 थिंक में 6.4-इंच क्यूओडी एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 3120 गुणा 1440 पिक्सल है. वहीं, एस्पेक्ट रेश्यो 19 गुणा 5:9 है.

अब इन रंगों में भी उपलब्‍ध होगा सैमसंग गैलेक्‍सी एस9 प्‍लस और नोट 9

डिवाइस को पावर देने के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओएस के साथ छह जीबी रैम और 64जीबी व 128जीबी स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से दो टेराबाईट तक बढ़ाया जा सकता है. एलजी वी40 थिंक ग्रे, नीले, लाल जैसे रंगों में मिलेगा. कंपनी ने कहा कि लॉन्च की तारीख और कीमत का अभी फैसला नहीं किया गया है.