LG ने भारत में G8 सीरीज को आगे बढ़ाते हुए G8s ThinQ स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। LG  ने इस स्मार्टफोन को 36,990 रुपये में लॉन्च किया है और यह स्मार्टपोन आज से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। स्मार्टफोन में जेस्चर रिक्गनाइजेशन के लिए टाइम ऑफ लाइट (ToF) सेंसर दिया गया है। हम आपको यहां स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं।

LG G8S ThinQ: Specifications

LG G8S ThinQ में 6.2-inch Full HD+ OLED डिस्प्ले है। स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 18.7:9 है। फोन में Snapdragon 855 SoC दिया गया है। स्मार्टफोन में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन 7.9mm पतला और 181 ग्राम वजनी है। फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर दिया गया है।

LG G8S ThinQ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में पहला सेंसर 12मेगापिक्सल का है। जबकि दूसरा सेंसर 13मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर 12मेगापिक्सल का है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड पाई पर ऑपरेट होता है और इसमें 3,550mAh बैटरी है जो क्विक चार्ज 3 सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi, Bluetooth, NFC, USB Type-C and 4G LTE जैसे फीचर्स हैं।

स्मार्टफोन IP68 water और dust रेसिस्टेंस के साथ आता है। स्मार्टफोन को Mirror Black, Mirror Teal और Mirror White कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की मार्केट में टक्कर OnePlus 7 Pro, Honor 20 Pro और Samsung Galaxy S10e से होगी।