LG ने आज भारतीय मार्केट में W सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में LG W10, W30 और W30 Pro लाइट को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस बार अपने तीनों फोन को बजट सेगमेंट में पेश किया है। कंपनी इन स्मार्टफोन के दम पर भारत में अपनी मौजूदगी को बढ़ाना चाहती है। हम आपको यहां तीनों स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की जानकारी दे रहे हैं। आप इन स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं।

LG W10 Specification and Price

कंपनी ने LG W10 को भारत में 8,999 रुपये की कीमत में पेश किया है। कंपनी ने फोन में 6.19इंच फुलविजन डिस्प्ले दिया है। फोन में 2Ghz ऑक्टा कोर Helio P22 है। फोन में 8मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला सेंसर 13मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी की स्टोरेज है। इसके अलावा कंपनी ने फोन में 4,000mAh की बैटरी दी है। फोन में ड्यूल 4G सिम और अलग से कार्ड स्लॉट को लगाया जा सकता है। फोन में फेस अनलॉक और बोके मोड इफैक्ट का फीचर भी है। कंपनी ने इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर दिया है। स्मार्टफोन को Tulip Purple, Grey और Smokey Grey कलर में पेश किया गया है।

LG W30 Specification and Price

कंपनी ने LG W10 को भारत में 9,999 रुपये की कीमत में पेश किया है। कंपनी ने फोन में 6.26इंच HD+IPS Dot फुलविजन डिस्प्ले दिया है। फोन में 2Ghz ऑक्टा कोर Helio P22 है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला सेंसर 12मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर 13मेगापिक्सल का और तीसरा सेंसर 2मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी की स्टोरेज है। इसके अलावा कंपनी ने फोन में 4,000mAh की बैटरी दी है। फोन में ड्यूल 4G हाइब्रिड स्लॉट है। फोन में फेस अनलॉक और बोके मोड इफैक्ट का फीचर भी है। कंपनी ने इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर दिया है। स्मार्टफोन को थंडर ब्लू, प्लेटिनम ग्रे और औरोरा ग्रीन कलर में पेश किया गया है।

LG W30 Pro Specification and Price

कंपनी ने फोन में 6.217इंच HD+ फुलविजन डिस्प्ले दिया है। फोन में 1.8Ghz का ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला सेंसर 13मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का और तीसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी की स्टोरेज है। इसके अलावा कंपनी ने फोन में 4,000mAh की बैटरी दी है , जो फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन में ड्यूल 4G हाइब्रिड स्लॉट है। फोन में फेस अनलॉक और बोके मोड इफैक्ट का फीचर भी है। कंपनी ने इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर दिया है। इसमें स्टीरियो पल्स स्पीकर है। कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।