LG ने स्मार्टफोन मार्केट में LG Stylo 5 को लॉन्च कर दिया है। लेटेस्ट Stylo सीरीज इससे पहले लॉन्च हुए LG Stylo 4 का अपग्रेडिड वर्जन है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को अमेरिका में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे अमेरिका में $229.99 की कीमत में पेश किया है जो भारतीय रुपये में 15,900 रुपये के आसपास होते हैं। LG Stylo 5 एंड्रॉइड 9 पाई पर ऑपरेट होता है और इसमें 6.2-inch full-HD+ (1080×2160 pixels) Full Vision display है। फोन में octa-core प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 1.8GHz है। हालांकि फोन को  MediaTek या Qualcomm SoC में से किस के साथ लॉन्च किया गया है, अभी इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।
LG Stylo 5 में कंपनी ने 13मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में कंपनी ने 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है। स्मार्टफोन माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 2टीबी तक बढ़ा सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth 4.2, and a USB Type-C port जैसे फीचर्स हैं। कंपनी ने फोन में 3,500 की बैटरी दी है, जो आसानी से एक दिन चल जाएगी। फोन में आपको 3.5mm ऑडियो जैक मिलका है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी फीचर दिया गया है। कंपनी ने स्मार्टफोन को दो कलर में पेश किया है। आप Platinum Gray और Blonde Rose में से किसी एक कलर ऑप्शन में स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

कंपनी ने हाल में भारतीय मार्केट में W सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में LG W10, W30 और W30 Pro लाइट को लॉन्च किया है। आप इन स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। कंपनी ने LG W10 को भारत में 8,999 रुपये की कीमत में पेश किया है। कंपनी ने फोन में 6.19इंच फुलविजन डिस्प्ले दिया है। फोन में 2Ghz ऑक्टा कोर Helio P22 है। फोन में 8मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला सेंसर 13मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी की स्टोरेज है। इसके अलावा कंपनी ने फोन में 4,000mAh की बैटरी दी है। फोन में ड्यूल 4G सिम और अलग से कार्ड स्लॉट को लगाया जा सकता है। फोन में फेस अनलॉक और बोके मोड इफैक्ट का फीचर भी है। कंपनी ने इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर दिया है। स्मार्टफोन को Tulip Purple, Grey और Smokey Grey कलर में पेश किया गया है।
कंपनी ने LG W30 को भारत में 9,999 रुपये की कीमत में पेश किया है। कंपनी ने फोन में 6.26इंच HD+IPS Dot फुलविजन डिस्प्ले दिया है। फोन में 2Ghz ऑक्टा कोर Helio P22 है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला सेंसर 12मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर 13मेगापिक्सल का और तीसरा सेंसर 2मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी की स्टोरेज है। इसके अलावा कंपनी ने फोन में 4,000mAh की बैटरी दी है। फोन में ड्यूल 4G हाइब्रिड स्लॉट है। फोन में फेस अनलॉक और बोके मोड इफैक्ट का फीचर भी है। कंपनी ने इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर दिया है। स्मार्टफोन को थंडर ब्लू, प्लेटिनम ग्रे और औरोरा ग्रीन कलर में पेश किया गया है।

कंपनी ने LG W30 Pro में 6.217इंच HD+ फुलविजन डिस्प्ले दिया है। फोन में 1.8Ghz का ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला सेंसर 13मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का और तीसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी की स्टोरेज है। इसके अलावा कंपनी ने फोन में 4,000mAh की बैटरी दी है , जो फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन में ड्यूल 4G हाइब्रिड स्लॉट है। फोन में फेस अनलॉक और बोके मोड इफैक्ट का फीचर भी है। कंपनी ने इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर दिया है। इसमें स्टीरियो पल्स स्पीकर है। कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।