LG ने कुछ समय पहले भारत में तीन स्मार्टफोन LG W10, W30 और W30 Pro लॉन्च किए थे। इनमें से दो स्मार्टफोन LG W10 और W30 स्मार्टफोन पहले से ही सेल के लिए उपलब्ध हो चुके थे। अब कंपनी इस सीरीज के तीसरे स्मार्टफोन LG W30 Pro की भी सेल शुरू कर रही है। स्मार्टफोन Amazon India के जरिए बेचा जा रहा है। कंपनी ने LG W30 Pro को केवल एक ही वेरिएंट में लिस्ट किया है। इस वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज शामिल है और इसकी कीमत 12,490 रुपये है। इस कीमत में यह स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद Motorola G8 Plus और Redmi Note 8 से कंपीट करता है।

LG W30 Pro: Price in India, Offers

LG W30 Pro को Amazon India पर 15,999 रुपये MRP के साथ लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत को कट कर इसे फिलहाल 12,490 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके अलावा कंपनी स्मार्टफोन के साथ 9,400 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रही है। ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीद पर कुछ चुनिंदा कार्ड पर No-Cost EMI ऑप्शन भी मिल सकता है।

ग्राहक इस स्मार्टफोन को Citibank क्रेडिट कार्ड पेमेंट या EMI ट्रांजेक्शन के जरिए खरीद कर 10 प्रतिशत का एडिशनल डिस्काउंट भी पा सकते हैं। अन्य ऑफर में Yes Bank क्रेडिट कार्ड, EMI ट्रांजेक्शन, Bank of Baroda क्रेडिट कार्ड या Federal डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

LG W30 Pro Specification

कंपनी ने फोन में 6.217इंच HD+ फुलविजन डिस्प्ले दिया है। फोन में 1.8Ghz का ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला सेंसर 13मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का और तीसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी की स्टोरेज है। इसके अलावा कंपनी ने फोन में 4,000mAh की बैटरी दी है , जो फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन में ड्यूल 4G हाइब्रिड स्लॉट है। फोन में फेस अनलॉक और बोके मोड इफैक्ट का फीचर भी है। कंपनी ने इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर का भी फीचर दिया है। इसमें स्टीरियो पल्स स्पीकर है।