एक तरफ दुनिया भर में Call of Duty: Mobile ने गेमिंग कम्यूनिटी में तहलका मचा रखा है। वहीं, Activision ने लंबे समय से इंतजार में रहे Call of Duty Modern Warfare को भी कुछ दिन पहले लॉन्च कर दिया। इस PC और Console गेम का काफी लंबे समय से इंतजार हो रहा था और 25 अक्टूबर को इसके रिलीज के साथ ही गेमिंग कम्यूनिटी की उत्सुकता सातवें आसमान पर पहुंच गई है। इतना ही नहीं गेम कंपनी की सोशल मीडिया टीम ने तो लोगों को ऑफिस से छुट्टी मांगने के लिए उन्हें लेटर का फॉर्मेट तक दे दिया है।

Call of Duty की सोशल मीडिया टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लीव लेटर का फॉर्मेट डाटा है और लोगों को कहा है कि यह लेटर उनके ऑफिस से छुट्टी मांगने के काम आएगा, जिससे वह आराम से घर में गेम खेल सकते हैं। टीम ने कहा है कि जो घर बैठ कर यह गेम खेलना चाहते हैं, वें इस लेटर को अपने बॉस को भेज दें।

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद एक व्यक्ति ने तो इस लेटर को अपने बॉस को भेज भी दिया है। उस व्यक्ति ने इस जानकारी को ब्लॉगिंग वेबसाइट पर शेयर किया है। इस पर उसके बॉस ने बेहद मजाकिया रिप्लाई किया। Chris नाम के इस व्यक्ति के बॉस ने लिखा कि यदि कोई कल कि छुट्टी ले सकता है तो वह व्यक्ति केवल मैं (बॉस) हूं।

Chris ने यह भी शेयर किया है कि वह और उसका बॉस अच्छे दोस्त है और अकसर एक साथ Call of Duty गेम खेलते हैं। आखिर में Chris ने वेबासइट पर शेयर करते हुए कहा कि आज हम दोनों ऑफिस आए हैं और गेम खेलने के लिए जल्द से जल्द काम खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।