Meizu 16T स्मार्टफोन होम मार्केट चीन में 23 अक्टूबर को लॉन्च होगा। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Meizu के अपकमिंग स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। खबरों के मुताबिक इस कैमरा सेटअप का प्राइमेरी कैमरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही इसमें सेकेंडरी कैमरा सेंसर 10 मेगापिक्सल का होगा और तीसरा कैमरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का होगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले Meizu के वाइस प्रेजिडेंट Hua Hailang ने इस स्मार्टफोन के कैमरे को टीज करते हुए एक सैंपल फोटो शेयर की है।

Meizu 16T स्मार्टफोन से क्लिक की गई यह तस्वीर चीन की राजधानी बीजिंग के फॉर्बिडन शहर की है। यह तस्वीर रात के समय क्लिक की गई है। 12 मेगापिक्सल रेज्यूलेशन वाली यह तस्वीर स्मार्टफोन के प्राइमेरी कैमरा से नाइट मोड में क्लिक की गई है। इस फोटो में सभी कलर बाइब्रेंट और ब्राइट दिखाई दे रहे हैं।

Meizu 16T Specifications

Meizu 16T स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले कुछ लीक स्टोरीज में इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस लीक होने का दावा किया गया है। खबरें हैं कि इस स्मार्टफोन में कंपनी 6.5-इंट की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में अल्ट्रा-स्लिम बैजल दी गई हैं। इस फोन की डिस्प्ले का रेज्यूलेशन 1,080 x 2,232 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 है। इस फोन में कंपनी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

Meizu 16T स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855 SoC दिया जा सकता है, जो कि 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके साथ ही इस फोन का दूसरा वेरिएंट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। मीजू का यह फोन Android 9 पर बेस्ड Meizu के कस्टमाइज्ड स्किन पर रन करता है।

बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर 4,400mAh कैपेसिटी की बैटरी दी गई है जो कि कंपनी की mCharge रैपिड चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। Meizu 16T के डिजाइन की बात करें तो इस फोन के बैक में ग्लास बैक दिया गया है जो कर्व एज के साथ आएगा। इसके साथ ही बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप वर्टिकली दिए गए हैं। फोन के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दिए गए हैं।