MevoFit ने भारत में अपने नए वायरलेस ब्लूटूथ ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। Atom Play X100 के नाम से लॉन्च हुए यह ईयरबड्स Amazon.in और कंपनी की वेबसाइट से खरीदे जा सकते हैं। MevoFit ने इसे 3,990 रुपये में लॉन्च किया है, लेकिन Amazon.in की लिस्टिंग में Atom Play X100 फिलहाल 3,690 रुपये में लिस्ट किए गए हैं। यह वायरलेस ब्लूटूथ ईयरबड्स Bluetooth v5.0 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। यह नए ईयरबड्स IPX4 सर्टिफाइड है और पसीने और पानी की रिजिस्टेंट के साथ आता है।

Atom Play X100 ईयरबड्स में 360mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 8 घंटों तक का प्लेटाइम और 120 घंटों तक का स्टैंडबाय बैकअप दे सकता है। कंपनी का कहना है कि यह हाई-क्वालिटी स्टीरियो ईयरबड्स बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ लंबी बैटरी लाइफ और स्टेबल कनेक्शन के साथ बेहतर एक्सपीरिएंस देते हैं। कंपनी का यह भी कहना है कि Mevofit Atom Play X100 ईयरबड्स HD साउंड आउटपुट देता है।

यह MevoFit का भारत में पहला प्रॉडक्ट नहीं है। इससे पहले कंपनी ने भारत में Bold HR fitness band को पेश किया था। इस फिटनेस बैंड को 3,990 रुपए में लॉन्च किया गया था। MevoFit Bold HR को अमेजन इंडिया के जरिए खरीदा जा सकता है।

कस्टमर्स इस बैंड को तीन कलर ऑप्शन-black, blue और purple में खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट बैंड का डिजाइन स्पेशली स्विमर्स और एथलीट के लिए है। डिवाइस के अंदर दिया गया इनबिल्ट ऑप्टिकल सेंसर पूरे 24 घंटे हार्ट रेट को मॉनिटर करता है।

कंपनी का कहना है कि सोते समय भी अगर यह बैंड आपके हाथ में बंधा होगा तो इससे आपको कोई परेशानी नहीं होगी। बैंड में 0.96-इंच OLED टचस्क्रीन दी गई है। यह HD फुल-कलर स्क्रीन के साथ आता है। USB डोंगल फिटनेस ट्रैकर को चार्जिंग के लिए लैपटॉप और कंप्यूटर में यूएसबी पोर्ट की मदद से चार्ज कर सकते हैं।