Xiaomi एक के बाद एक नए स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है. कुछ ही समय पहले लॉन्च हुए रेडमी नोट 6(Redmi Note 6 Pro) प्रो और रेडमी नोट 5(Remi Note 5 Pro) प्रो को लोगों ने हाथों हाथ खरीदा. इसे बाद अमेजन की द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में लोगों ने श्याओमी के स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट का लाभ मिला. अगर आप भी श्याओमी रेडमी के स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है.

दरअसल, शियोमी (Xiaomi) क्रिसमस के मौके पर 19 से 21 दिसंबर तक No.1 Mi Fan सेल की शुरूआत की थी उसका आज दूसरा दिन है. खास बात ये है कि ये डिस्काउंट सिर्फ स्मार्टफोन पर ही नहीं बल्कि Mi TV और एक्सेसरीज पर भी मिल रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं अगर आप गूगल पे (Google Pay), मोबिक्विक (MobiKwik) और पेटीएम (Paytm) के माध्यम से से फोन खरीदते हैं तो आप क्रमशः 500 रुपये का रिवार्ड्स, 10% अतरिक्त डिस्काउंट और 300 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं.

शियोमी ने अपना बजट स्मार्टफोन Redmi Y2 को 9,999 रुपए के ऑफर के तहत लॉन्च किया था, लेकिन इस सेल में इस स्मार्टफोन को सिर्फ 8,999 रुपए में खरीदा जा सकता है. इस सेल में अगर आप Redmi Note 5 Pro खरीदना चाहते हैं तो आप इसे 12,999 रुपए में खरीद सकते हैं. इसके अलावा 21 हजार की कामत वाला Poco F1 को आप 19,999 में खरीद सकते हैं. इसके अलावा Redmi Note 5 Pro को पेटीएम से खरीदने पर आप 300 रुपए के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं.