चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने भारत में Mi Super Bass Wireless Headphones लॉन्च कर दिया है। Xiaomi ने इस ओवर दे इयर हेडफोन की कीमत 1,799 रुपये रखी है। कंपनी ने बीते हफ्ते इस हेडफोन को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की थी। कंपनी का ये हेडफोन अमेजन प्राइम डे सेल का हिस्सा है। यह सेल अब लाइव हो चुकी है यानी ये सेल Amazon India और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर Mi.com के जरिए खरीदा जा सकता है। Amazon Prime मैंबर्स को इस हेडफोन पर अमेजन पे पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है।

Xiaomi Mi Superbass wireless headphones features

शाओमी के लेटेस्ट Mi Super Bass Wireless Headphones में कंपनी 400mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज पर 20 घंटे का ऑडियो प्लेबैक ऑफर कर रही है। इसके साथ ही इसमें स्टेंडर्ड स्टेंडबाई टाइम 200 घंटे का है। कंपनी का कहना है कि सिंगल चार्ज पर वायरलैस कनेक्टिविटी में तीन सौ गानें सुन सकते हैं।

कंपनी ने बताया कि इस हेडफोन की बैटरी दो घंटे में फुल चार्ज होती है। शाओमी ने ये हेडफोन म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रख कर डिजाइन किए हैं। ये हेडफोन डीप बेस प्रॉड्यूस करते हैं जिसकी मदद से यूजर्स गाने की हर बीट को सुन पाएंगे। इसमें कंपनी ने 40MM का डायनेमिक ड्राइवर यूज किया है जो डीप बेस डिलिवर करता है।

शाओमी ने Mi Super Bass वायरलेस हेडफोन में Bluetooth 5.0 की कनेक्टिविटी दी है, जो कि इस रेंज के स्मार्टफोन में काफी मुश्किल से मिलती है। इसके साथ ही इस हेडफोन के बॉक्स में 3.5mm की AUX केबल भी मिलती है। ये हेडफोन साउंडप्रूफ PU मैटेरियल का बना है जिससे आवाज बाहर नहीं आती है। इसके साथ ही हेडफोन को सिर के हिसाब से एडजेस्ट किया जा सकता है। इस हेडफोन को फिलहाल बॉयर्स अमेजन प्राइम डे सेल में खरीद सकते हैं।