Micromax In 1b Sale Date: Micromax In 1b स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल की नई डेट आ गई है. इस फोन को 10 दिसंबर को खरीदा जा सकेगा. फोन की सेल फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर होगी. इससे पहले Micromax In 1b की पहली फ्लैश सेल 26 नवंबर को होने वाली थी, लेकिन लॉजिस्टिक्स से जुड़ी दिक्कतों के चलते फोन की सेल नहीं हो पाई. अब कंपनी ने नई सेल डेट की घोषणा कर दी है. Also Read - Micromax IN 1b Sale Today: Micromax IN 1b को आज खरीदने का मौका, दाम 7 हजार रुपये से कम

फ्लैश सेल के दौरान फ्लिपकार्ट Micromax In 1b स्मार्टफोन पर कई ऑफर भी देगा. इनमें एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट पर 10 पर्सेंट का डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट-एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट पर 5 पर्सेंट कैशबैक और नो-कॉस्ट-ईएमआई जैसे ऑफर शामिल हैं. Also Read - Micromax IN 1b sale cancelled today: Micromax In 1b की पहली सेल आखिरी समय में कैंसल, जानें क्या है वजह

Micromax In 1b price in India (Micromax In 1b की कीमत)
Micromax In 1b को इस महीने की शुरुआत में Micromax In Note 1 के साथ लॉन्च किया गया था. इसे दो वेरियंट में बाजार में उतारा गया है. फोन के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 6,999 रुपये है. वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट का दाम 7,999 रुपये है. यह फोन ग्रीन, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन में आता है.

Micromax In 1b की खूबियां
Micromax In 1b में 6.52 इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में मीडियाटेक Helio G35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है. इसमें 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन हैं. माइक्रो-एसडी कार्ड से फोन के इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 पर काम करता है.

माइक्रोमैक्स के इस बजट फोन में पीछे की तरफ दो कैमरे हैं. इनमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 10 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है. फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के पीछे की तरफ दिया गया है.