Micromax In-series smartphone: माइक्रोमैक्स ‘In सीरीज’ स्मार्टफोन्स के साथ दोबारा मार्केट में एंट्री कर रहा है. कंपनी ने एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें लॉन्च से पहले Micromax In स्मार्टफोन की डिजाइन की झलक दिखाई गई है. टीजर से साफ हुआ है कि माइक्रोमैक्स के नए स्मार्टफोन ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएंगे.Also Read - Micromax Latest Smartphones: भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स करेगी IN Note 1 Pro के साथ वापसी, यहां जानिए फीचर्स और कीमत | Watch Video

माइक्रोमैक्स इंडिया ने ट्विटर पर नया टीजर वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो से संकेत मिले हैं कि माइक्रोमैक्स इन सीरीज स्मार्टफोन के बैक पर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ ‘X’ पैटर्न होगा. इसकी डिजाइन कुछ हद तक पहले आने वाले Honor स्मार्टफोन्स की तरह लग रही है. माइक्रोमैक्स-इन फोन्स के रियर पैनल पर ब्रैंडिंग मिलेगी, जो फोन के लुक को बेहतरीन बनाएगी. Also Read - Micromax ने शुरू की अनोखे ईयरबड्स की बिक्री, औरत और मर्द दोनों की आवाज में कर सकते हैं बात

Also Read - Micromax In Note 1 और Micromax In 1b स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

प्रोसेसर का हो गया है खुलासा
माइक्रोमैक्स ने अपने आने वाले नए फोन्स के प्रोसेसर की जानकारी दे दी है. कंपनी ने कहा है कि इन-सीरीज स्मार्टफोन्स ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G35 और मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर के साथ आएंगे.

दूसरी ओर, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इन-सीरीज के तहत माइक्रोमैक्स कम से कम दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. इनमें एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, जबकि दूसरा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इन-फोन्स में 5,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है.

लॉन्च डेट और कीमत
Micromax In स्मार्टफोन 3 नवंबर को लॉन्च किए जाएंगे. कीमत का खुलासा लॉन्चिंग के दौरान होगा. हालांकि, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि माइक्रोमैक्स के नए फोन्स 7 हजार से 25 हजार रुपये की रेंज में आएंगे. Micromax In स्मार्टफोन शाओमी, रियलमी, ओप्पो और वीवो के बजट सेगमेंट फोन्स को टक्कर देंगे.